पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बरतें सावधानी:गायक दीपेश राही की 50 वर्षीय मां और सैनियाना की 80 वर्षीय वृद्धा की मौत, दो कर्मियों सहित 47 पॉजिटिव मिले

फतेहाबाद6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • डीसी ऑफिस का डिप्टी सुपरिंटेंडेंट पॉजिटिव, फतेहाबाद शहर में सबसे अधिक 30 संक्रमित मिले

जिले में कोरोना संक्रमण से बुधवार को एक दिन में दो महिलाओं की मौत हो गई। एक दिन में दो मौतें होने से मौत का आंकड़ा तेजी से बढ़कर अब 25 पहुंच गया है। कोरोना संक्रमण से मरने वाली फतेहाबाद के अशोक नगर की 50 वर्षीय महिला मशहूर भजन गायक दीपेश राही की मां व मुकेश राही की पत्नी थी। महिला सांस की बीमारी से ग्रस्त थी। वहीं दूसरी महिला गांव सनियाना में रह रही थी तथा कूल्हे का ऑपरेशन करवाने के बाद अग्रोहा मेडिकल में एडमिट थी। दोनों ही महिलाएं 4 दिन पहले पॉजिटिव आई थी ।

वहीं बुधवार को टोहाना में बिजली निगम के दो कर्मचारियों सहित 47 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। जिले में अब संक्रमितों की कुल संख्या बढ़कर 1789 हो गई है इनमें से 754 एक्टिव केस हैं। बुधवार को कोरोना से ठीक होने पर 12 लोगों को डिस्चार्ज किया गया। बुधवार को आए 47 पॉजिटिव केसों में से फतेहाबाद में सबसे अधिक 31 लोग कोरोना पॉजिटिव मिले हैं।

जिले में 1010 लोगों ने जीती कोरोना से जंग

बुधवार को 12 लोगों को डिस्चार्ज करने के साथ ही जिले में कोरोना से ठीक होने वालों की संख्या 1000 पार करते हुए 1010 हो गई है। दैनिक भास्कर परिवार कोरोना को हराकर स्वस्थ्य होने वाले इन सभी 1010 लोगों के हौंसले को सलाम करता है।

सितंबर महीने में ही कोराेना संक्रमण से अब तक 16 मौतें

सितंबर महीने में अब तक कोरोना से 16 लोगों की मौत हो चुकी है। पिछले 16 दिनों से जिले में रोजाना औसतन एक मौत हो रही है। वहीं रोजाना 50 से अधिक लोग कोरोना संक्रमित मिल रहे हैं। दो दिन पहले जिले में एक दिन में रिकॉर्ड 147 लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी।

7 दिन की छुट्टी के बाद ऑफिस आया था डिप्टी सुपरिंटेंडेंट

डीसी कार्यालय का डिप्टी सुपरिंटेंडेंट 7 दिन से छुट्टी पर था। बुधवार को जैसे ही वह ड्यूटी पर आया तो अधिकारियों ने उसे कोरोना टेस्ट करवाने को कहा। इसके बाद जब डिप्टी सुपरिंटेंडेंट ने अपना टेस्ट करवाया तो उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई। इसके बाद डीसी कार्यालय को सेनिटाइज करवाया गया।

19 तक बंद रहेगा बिजली निगम का दफ्तर, कर्मचारी क्वारेंटाइन

चंडीगढ़ रोड स्थित बिजली निगम के दो कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। जिस कारण निगम कार्यालय की क्लेरिकल ब्रांच बंद रहेगी। वहीं बिजली के बिल बिजली घर में नहीं बल्कि ऑनलाइन ही भरे जाएंगे। इस संबंध में नागरिक अस्पताल के एसएमओ डॉ. एचएस सागू ने निगम के एसडीओ को एक पत्र भेजकर बिजली कार्यालय की क्लेरिकल ब्रांच को 19 सितंबर तक बंद रखने के लिए कहा है। पत्र में कहा गया है कि क्लेरिकल ब्रांच के बाकी सभी कर्मचारियों व पॉजिटिव कर्मचारियों के संपर्क में आने वाले कर्मचारियों की कोरोना जांच करवाएं। जब तक सभी कर्मचारियों की रिपोर्ट निगेटिव नहीं आ जाती तब तक सभी कर्मचारी क्वारेंटाइन रहे।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज घर से संबंधित कार्यों को संपन्न करने में व्यस्तता बनी रहेगी। किसी विशेष व्यक्ति का सानिध्य प्राप्त हुआ। जिससे आपकी विचारधारा में महत्वपूर्ण परिवर्तन होगा। भाइयों के साथ चला आ रहा संपत्ति य...

और पढ़ें