पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

ऑनलाइन प्रतियोगिता:भाषण स्पर्धा में दीपाली प्रथम व निशा रही द्वितीय

फतेहाबाद12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

मनोहर मैमोरियल शिक्षण महाविद्यालय, फतेहाबाद में हिंदी दिवस के अवसर पर राष्ट्रीय अंतर महाविद्यालय ऑनलाइन प्रतियोगिता कराई गई। इसमें भाषण प्रतियोगिता, दोहा/ कविता गायन प्रतियोगिता और स्लोगन बनाओ प्रतियोगिता शामिल रही। प्रतियोगिता का संचालन महाविद्यालय के हिंदी विभाग की प्रभारी सुमन बिश्नोई व सुनीता तलवाड़ ने किया।

ऑनलाइन भाषण प्रतियोगिता में मनोहर मेमोरियल शिक्षण महाविद्यालय फतेहाबाद से दीपाली कथूरिया प्रथम, इसी कॉलेज की निशा रानी द्वितीय व राजकीय महिला महाविद्यालय रतिया से रमनजोत तृतीय स्थान पर रही। ऑनलाइन कविता गायन प्रतियोगिता में रावल शिक्षण महाविद्यालय फरीदाबाद से सारिका सोलंकी पहले, मनोहर मेमोरियल शिक्षण महाविद्यालय, फतेहाबाद से दिव्या बंसल दूसरे व कल्पना चावला शिक्षण महाविद्यालय चिकनवास (हिसार) से सपना तीसरे नंबर पर रही।

स्लोगन बनाओ प्रतियोगिता में प्रथम स्थान पर मनोहर मैमोरियल स्नातकोत्तर महाविद्यालय, फतेहाबाद से सिदकप्रीत, द्वितीय स्थान पर राजकीय महिला महाविद्यालय, रतिया से मनप्रीत तथा तृतीय स्थान पर भगवान श्रीकृष्ण शिक्षण महाविद्यालय, मंडी डबवाली से परमजीत रही। प्रतियोगिता की सफलता पर प्रबंधक समिति के चेयरमैन आत्मप्रकाश बत्तरा, प्रधान राजीव बत्तरा, सचिव विनोद मेहता एडवोकेट, उपाध्यक्ष संजीव बत्तरा एडवोकेट व महाविद्यालय की प्राचार्या डाॅ. जनक रानी ने इंचार्ज व महाविद्यालय के स्टाफ को बधाई दी और भविष्य में इस तरह के आयोजन करने के लिए प्रोत्साहित किया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन परिवार व बच्चों के साथ समय व्यतीत करने का है। साथ ही शॉपिंग और मनोरंजन संबंधी कार्यों में भी समय व्यतीत होगा। आपके व्यक्तित्व संबंधी कुछ सकारात्मक बातें लोगों के सामने आएंगी। जिसके ...

और पढ़ें