पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

इंटरनेट सेवा ठप:बीएसएनल की केबल कटने से ई-दिशा व सरकारी कार्यालयों में ठप रही इंटरनेट सेवा

फतेहाबाद14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • ई-दिशा में नहीं हुअआ रजिस्ट्रियों, लाइसेंस, और वाहन पंजीकरण का कार्य

बुधवार को बीएसएनल के इंटरनेट में तकनीकी खामी आने के चलते ई-दिशा, सरकारी कार्यालयों व बैंकों में इंटरनेट सेवा ठप हो गई। इंटरनेट नहीं चलते के चलते कार्य नहीं होने पर लघु सचिवालय में आए लोगों को परेशानी का सामना करन पड़ा।

इंटरनेट बंद रहने के चलते जहां बैंकों में कामकाज प्रभावित हुआ वहीं ई-दिशा में आरसी, लाइसेंस, रजिस्ट्री, वाहन पंजीकरण, जमाबंदी आदि कार्य नहीं होने के चलते लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा। पूरा दिन लोग ई-दिशा के चक्कर काटते रहे, लेकिन इंटरनेट नहीं चलने के चलते कोई कार्य नहीं हो पाया। इसके अलावा बीएसएनएल का नेटवर्क प्रयोग करने वाले उपभोक्ताओं को कॉल करने व रिसीव करने भी परेशानी हुई।

गौरतलब है कि जिला में ई-दिशा तथा सरकारी कार्यालयों में बीएसएनल की लीज केबल के माध्यम से ही इंटरनेट चलता है। जानकारी के अनुसार बुधवार को किसी जगह से केबल कट जाने के लिए फतेहाबाद सहित कई जिलों में इंटरनेट सेवा बंद हो गई थी, जिसके चलते नागरिकों और कर्मचारियों को परेशानी हुई।

रोहतक और अंबाला के बीच कट गई थी केबल

रोहतक व अंबाला के बीच में केबल कट जाने के चलते पूरे हरियाणा में इंटरनेट व कॉल सेवा प्रभावित हुई थी। विभाग की टीम ने शाम 5 बजे केबल को ठीक कर दिया था जिसके बाद सेवा बहाल हो गई थी।'' -आत्माराम, एसडीओ, बीएसएनएल।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कहीं इन्वेस्टमेंट करने के लिए समय उत्तम है, लेकिन किसी अनुभवी व्यक्ति का मार्गदर्शन अवश्य लें। धार्मिक तथा आध्यात्मिक गतिविधियों में भी आपका विशेष योगदान रहेगा। किसी नजदीकी संबंधी द्वारा शुभ ...

    और पढ़ें