पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बैठक:राजकीय प्राथमिक शिक्षक संघ की जिला कार्यकारिणी का गठन 13 को

फतेहाबाद8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

राजकीय प्राथमिक शिक्षक संघ हरियाणा जिला फतेहाबाद के सभी 6 खंडों की कार्यकारिणी के गठन के उपरांत सत्र 2020-2023 के लिए नई जिला कार्यकारिणी गठन को लेकर सभी खंडों, जिला एवं राज्य कार्यकारिणी सदस्यों की बैठक आयोजित की गई। बैठक की अध्यक्षता जिला प्रधान विकास टुटेजा ने की। बैठक में राज्य मुख्य सलाहकार देवेंद्र दहिया, राज्य कानूनी सलाहकार दलीप बिश्नोई एवं राज्य सोशल मीडिया प्रभारी पवन ने विशेष रूप से भाग लिया। दहिया ने बताया कि गत 3 जनवरी को प्रदेश के सभी जिलों की नई कार्यकारिणी गठन को लेकर राज्य कार्यकारिणी की बैठक जींद में आयोजित हुई थी। इसमें तय हुआ था कि जिला फतेहाबाद में 13 जनवरी को नई जिला कार्यकारिणी का गठन किया जाना है और पूर्व जिला प्रधान सिरसा विजय शर्मा पर्यवेक्षक होंगे।

जिला प्रधान विकास टुटेजा ने बताया कि जिले के मुख्य तीन पदों प्रधान, महासचिव एवं कोषाध्यक्ष के पदों पर सर्वसम्मति बनाने का प्रयास किया जाएगा। अगर किसी स्थिति में वोटिंग कर चुनाव करवाना पड़ा तो उस अवस्था में सभी खंडों के 6-6 मुख्य पदाधिकारियों को ही वोटिंग का अधिकार होगा।

जिले के मुख्य तीन पदों के लिए जिले का कोई भी जेबीटी शिक्षक आवेदन कर सकता है। आवेदन के लिए उसे संघ का सदस्य होना अनिवार्य है। आवेदन करने की अंतिम तारीख 11 जनवरी समय 5 बजे सायं है। आवेदन पत्र के लिए 9416048672, 9729542157 पर संपर्क कर सकते हैं। जिला महासचिव विनोद मूंड एवं जिला कोषाध्यक्ष विजेंद्र ने बताया कि नई कार्यकारिणी गठन के लिए बैठक 13 जनवरी को दोपहर 2 बजे राजकीय कन्या प्राथमिक पाठशाला फतेहाबाद नजदीक खंड शिक्षा अधिकारी कार्यालय में हागी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां आपको कई सुअवसर प्रदान करने वाली हैं। इनका भरपूर सम्मान करें। कहीं पूंजी निवेश करने के लिए सोच रहे हैं तो तुरंत कर दीजिए। भाइयों अथवा निकट संबंधी के साथ कुछ लाभकारी योजना...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser