पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पड़ोसियों पर फायरिंग करने का आरोप:पूर्व पार्षद के भाई ने पड़ोसी पर लगाया गाड़ी के शीशे तोड़ने का आरोप

फतेहाबादएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

दिवंगत पूर्व पार्षद के भाई ने अपने पड़ोसियों पर उसकी गाड़ी पर फायरिंग कर शीशे तोड़ने का आरोप लगाया है। मामले की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची।

शिकायतकर्ता ने जिन लोगोें पर यह आरोप लगाए हैं, उनके खिलाफ पहले से ही पूर्व पार्षद की हत्या का आरोप है। शिकायतकर्ता गुरुनानकपुरा मोहल्ला निवासी सुरेंद्र ने बताया उसकी गाड़ी घर के बाहर खड़ी थी। देर रात अचानक गोली चलने की आवाज आई।

वह घर से बाहर निकले ताे देखा कि उसकी गाड़ी का शीशा टूटा हुआ था। जब सीसीटीवी कैमरे खंगाले गए तो उसमें ऐसा लग रहा है कि किसी ने गोली मारकर गाड़ी के शीशे तोड़े हैं।

मामले की सूचना डीएसपी दलजीत बैनीवाल को मिली तो वह अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे। बता दें कि सुरेंद्र के भाई कुलवंत सवणा जो पूर्व पार्षद व इनेलो नेता थे उनकी मृत्यु हो गई थी। उनकी मृत्यु ट्रैक्टर से कुचलने के चलते हुई थी। जिसमें उसके परिजनों ने पड़ोसियों पर ही हत्या का आरोप लगाया था।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। इस समय ग्रह स्थितियां आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही हैं। आपको अपनी प्रतिभा व योग्यता को साबित करने का अवसर ...

और पढ़ें