ठगी / आढ़ती सहित 2 लोगों के खातों से1.45 लाख‌‌‌ निकालकर की ठगी

X

  • एटीएम के माध्यम से की ठगी, धोखाधड़ी के केस दर्ज, पुलिस कर रही जांच

दैनिक भास्कर

May 24, 2020, 06:41 AM IST

फतेहाबाद. शहर के दाे लाेगाें के खाताें से राशि निकल गई है। मामलों की शिकायत पुलिस को दी गई है। पहले मामले में नई अनाज मंडी के आढ़ती व दुर्गा मंदिर सभा के पूर्व उपप्रधान राधेश्याम बजाज के खाते से अज्ञात व्यक्ति ने 95 हजार रुपये निकाल लिए। पुलिस को दी शिकायत में राधेश्याम बजाज ने बताया कि 21 मई को उसके खाते से तीन बार में 50 हजार रुपये निकाले जाने के मैसेज आए।

उन्होंने बताया कि जब उन्होंने मैसेज को देखा तो पाया कि 20 मई को भी उनके खाते से किसी ने एटीएम के जरिए 45 हजार रुपये निकाल लिए। 
दूसरे मामले में सपड़ा मोहल्ला निवासी दिनेश कुमार भी एटीएम ठगी का शिकार हो गया। पुलिस को दी शिकायत में दिनेश ने बताया कि एटीएम कार्ड उसके पास होते हुए भी उसके खाते से किसी ने 50 हजार रुपये निकाल लिए।

उसने बताया कि उसके खाते से किसी ने 16 मई को दिल्ली अनाज मंडी के एटीएम से 50 हजार रुपये निकाले हैं। उसने कहा कि यदि एटीएम के सीसीटीवी कैमरे की फुटेज निकालकर जांच की जाए तो आरोपी काबू आ सकते हैं। पुलिस ने दोनों मामलों में धोखाधड़ी के मामले दर्ज कर जांच शुरू की है। जिले में लॉकडाउन के समय मेें भी एटीएम से धोखाधड़ी के मामले बढ़ते जा रहे हैं।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना