पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

पूछताछ में खुलासा:भूना शहर में दहशत खत्म करने के लिए मनदीप पंजाबी बच्ची गैंग के गुर्गों को पीटकर बनाता था वीडियो, उसके साथी करते थे वायरल

फतेहाबादएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • पुलिस ने पूछताछ के बाद मनदीप पंजाबी को भेजा जेल, आरोपी ने बच्ची गैंग से दुश्मनी की बात कबूली
  • राजस्थान पुलिस ने पंजाबी गैंग के मुखिया मनदीप को पकड़ा

राजस्थान के चितौड़गढ़ के कपासन में पकड़े गए पंजाबी गैंग के मुखिया मनदीप गढ़वाल ने पुलिस पूछताछ में खुलासा किया है कि वह भूना इलाके बच्ची गैंग के साथ उनकी दुश्मनी है। वह जेल से ही उन्हें तंग करता आया है। अब राजस्थान में वह किसी को पीटने के लिए पहुंचे थे, लेकिन पहले ही पुलिस के हत्थे चढ़ गए।

उसने बताया कि पहले वह अकेला था, लेकिन अब उसके साथ विक्रम भांभू जो भांभू गैंग का मुखिया है। वह उनके साथ है। सोनू उर्फ बच्ची ने भूना में अपनी पैठ बना रहा था, जिसे खत्म करने के लिए उन्होंने बच्ची गैंग के कई सदस्यों को पीटा था। इसके बाद उनकी भूना गैंग में दहशत बन गई।

बच्ची गैंग के सदस्यों ने फेंका था पत्थर तो तोड़ा था पांव
पूछताछ में मनदीप ने बताया कि वह एक दिन भूना में रामलीला देखने गए थे तो इस दौरान बच्ची गैंग के टल्ली व प्रवीन ने रामलीला मंचन में राम का किरदार निभा रहे युवक पत्थर फेंक दिया था। इस पर टल्ली व उसके साथी प्रवीन को जमकर पीटा था, जिसमें उनकी पांव की हड्‌डी तोड़ दी थी। वहीं मनदीप ने पुलिस को बताया कि भूना में बच्ची गैंग के साथ दुश्मनी जेल से तो है ही। इसके अलावा बच्ची गैंग दुकानदारों व अन्य लोगों से हफ्ता वसूलता था। जो उन्हें ठीक नहीं लग रहा था।

इस कारण बच्ची गैंग का जो सदस्य उन्हें मिलता, वह उन्हें पीटते थे। बच्ची गैंग के सदस्यों को पीटने के दौरान मनदीप पंजाबी उनकी वीडियो बनाता था। इसके बाद यह वीडियो अपने साथियों के जरिए वायरल करवाता था। यह इसलिए जिससे बच्ची गैंग की दहशत खत्म हो सके। यही कारण है कि अब भूना में पंजाबी व भांभू गैंग अपनी पैठ बनाए हुए है। बच्ची अब जेल में हैं।

भांभू गैंग के सदस्य पुलिस की गिरफ्त से फरार 
भांभू गैंग का सरगना विक्रम अभी पुलिस की गिरफ्त से फरार चल रहा है। उसने दो महीने के अंदर बच्ची गैंग के दो सदस्यों पर पिस्तौल व रॉड से हमला किया था। इसके बाद वह पुलिस की गिरफ्त से फरार चल रहा है। हालांकि इस मामले में पंजाबी गैंग का सरगना मनदीप उसके साथ नहीं था।

न्यायिक हिरासत में भेजा गया जेल: एसपी
मनदीप पंजाबी से पूछताछ की गई तो उसने अपने इलाके के बच्ची गैंग के सरगना के साथ दुश्मनी पाई गई है। उसने बताया कि बच्ची गैंग के सरगना के गुर्गों को पीटने के बाद उनकी वीडियो बनाता था। कपासन में वह कई युवकों के साथ आया हुआ था। इस कारण वह पुलिस की पकड़ में आ गया।'' -दीपक भार्गव, एसपी, चितौड़गढ़।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज पिछली कुछ कमियों से सीख लेकर अपनी दिनचर्या में और बेहतर सुधार लाने की कोशिश करेंगे। जिसमें आप सफल भी होंगे। और इस तरह की कोशिश से लोगों के साथ संबंधों में आश्चर्यजनक सुधार आएगा। नेगेटिव-...

और पढ़ें