• Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Fatehabad
  • In The Program Of Dera Sacha Sauda, Duggal Said Only A Few People Are Seen Shouting Slogans, BJP MP Said Now The Farmers' Protest Is A Passing Matter

BJP सांसद बोली-अब किसानों का विरोध गई गुजरी बात:डेरा सच्चा सौदा के कार्यक्रम में दुग्गल ने कहा-कोई इक्का-दुक्का लोग ही नारे लगाते दिखते हैं

फतेहाबाद7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फतेहाबाद के पपीहा पार्क लोगों को संबोधित करती सांसद दुग्गल। - Dainik Bhaskar
फतेहाबाद के पपीहा पार्क लोगों को संबोधित करती सांसद दुग्गल।

हरियाणा के सिरसा की BJP सांसद सुनीता दुग्गल ने कहा कि अब कहीं भी किसानों द्वारा कोई विरोध नहीं किया जा रहा। किसी कार्यक्रम में यदि कोई इक्का-दुक्का लोग नारे लगाते दिखते हैं।

फतेहाबाद के पपीहा पार्क में डेरा सच्चा सौदा सिरसा द्वारा आयोजित कार्यक्रम में पहुंची सांसद ने 1500 जरूरतमंद लोगों को सर्दियों के लिए कंबल, जुराबें आदि की किटें बांटी। दुग्गल ने कहा कि सरकार और प्रधानमंत्री ने तीनों बिल वापस ले लिए हैं तो अब विरोध का कोई कारण नहीं बचा है।

पपीहा पार्क में उपस्थित जरूरतमंद महिलाएं।
पपीहा पार्क में उपस्थित जरूरतमंद महिलाएं।

कांग्रेस द्वारा बिना चर्चा बिल वापसी के दौरान किए गए विरोध पर उन्होंने कहा कि जब बिल आए तो चर्चा दोनों सदन में हुई और अब जब बिल वापसी हो रहे हैं तो उस दौरान चार्च का कोई विषय रह नहीं जाता। उन्होंने पूर्व सांसद अशोक तंवर पर निशाना साधा। डॉ. तंवर बार-बार अपनी पार्टी और विचारधारा को बदलते रहते हैं तो उनकी बात को ज्यादा तव्वजो नहीं देना चाहिए।

कार्यक्रम में पहुंचने पर डेरा द्वारा उनका जोरदार स्वागत किया गया। डेरा द्वारा आज पपीहा पार्क में करीब 800 किटें वितरित की गई और इतनी ही किटें आज शहर में घूम-घूमकर जरूरतमंदों को वितरित की जानी हैं।

खबरें और भी हैं...