पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

परेशानी:रेलवे टिकट बुकिंग कार्यालय में 2 दिन से इंटरनेट बंद

जाखल4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • एक्सप्रेस ट्रेन में टिकट की बुकिंग के लिए रेलवे स्टेशन पर आ रहे यात्री, नहीं मिल रही टिकट

जाखल रेलवे स्टेशन पर टिकट बुकिंग कार्यालय का काम सोमवार दोपहर 12 बजे से बंद पड़ा हुआ है। टिकट बुकिंग कार्यालय में इंटरनेट प्रणाली बाधित हो गई है। जिस कारण टिकट बुकिंग का काम नहीं हो पा रहा है। यात्रियों को टिकट बुकिंग करवाए बिना ही बैरंग लौटना पड़ रहा है। कार्यालय अधिकारियों का कहना है कि इस संबंध में जाखल एवं दिल्ली मंडल के उच्चाधिकारियों को अवगत करवा दिया गया है, लेकिन इसके बावजूद समस्या दूर नहीं हो पाई है।

रेलवे की ओर से चलाई जा रही स्पेशल गाड़ियों में जहां दिल्ली से वाया जाखल, बठिंडा के रास्ते अवध आसाम एक्सप्रेस ट्रेन को सोमवार से शुरू कर दिया गया है। इसके चलते अनेक लोग इस ट्रेन में टिकट बुकिंग करवाने के लिए पहुंच रहे है। इसके अलावा हिसार रेलवे स्टेशन से चलाई जा रही गोरखधाम एक्सप्रेस ट्रेन की सुविधा लेने के लिए भी अनेक यात्री टिकट बुकिंग कार्यालय में पहुंच रहे हैं। लेकिन वही इंटरनेट बंद होने के कारण टिकट बुकिंग संबंधी जानकारी भी उन्हें नहीं मिल पा रही है। जिस कारण यात्रियों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

टिकट बुकिंग करवाने आए यात्री दलजीत, जसवीर सिंह, बलबीर सिंह, बूटा सिंह ने बताया कि वह सोमवार दोपहर को भी टिकट बुकिंग के लिए आए थे। लेकिन नेट बंद होने के कारण टिकट बुकिंग नहीं हो पाई। जिसके बाद वह आज फिर से यहां पर पहुंचे। लेकिन कार्यालय में इंटरनेट प्रणाली काम ना करने के कारण उन्हें आज फिर से बैरंग वापस लौटना पड़ा।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज उन्नति से संबंधित शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। धार्मिक और आध्यात्मिक कार्यों में भी कुछ समय व्यतीत होगा। किसी विशेष समाज सुधारक का सानिध्य आपके अंदर सकारात्मक ऊर्जा उत्पन्न करेगा। बच्चे त...

और पढ़ें