पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अनोखा विरोध:वकीलों ने पहले जजों संग लोहड़ी मनाई, उनके जाते ही उसी में कृषि कानूनों की प्रतियां जलाईं

फतेहाबाद10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पंजाब एंड हरियाणा बार काउंसिल के पूर्व चेयरमैन ने 2 लाख की ग्रांट घोषणा की

जिला बार एसोसिएशन की ओर से बुधवार को लोहड़ी पर्व मनाया गया। कार्यक्रम में सेशनल एके जैन, एडीजे बलवंत सिंह, सुरेंद्र कुमार, एसीजेएम ईश्वर दत्त शर्मा, सीजेएम रामा अवतार पारीक, न्यायिक दंडाधिकारी सुमित तुरकिया, मीता कोहली मौजूद रहे।

वहीं पंजाब एंड हरियाणा बार काउंसिल के पूर्व चेयरमैन एवं वरिष्ठ सदस्य सीएम मुंजाल विशेष तौर पर पहुंचे। जहां पहले वकीलों ने सभी न्यायाधीशों की मौजूदगी में लोहड़ी का पर्व मनाया वहीं उनके जाने के बाद कुछ वकीलों ने कृषि कानूनों का विरोध करते हुए उसी आग में कानूनों की प्रतियां जलाकर अपना विरोध दर्ज कराया। जिसके जरिए वकीलों ने कहा कि यह कानून हर हाल में रद्द होने चाहिएं।

लोहड़ी पर्व में पहुंचे पंजाब एंड हरियाणा बार काउंसिल के पूर्व चेयरमैन सीएम मुंजाल ने इस दौरान बार एसोसिएशन के प्रधान राजेंद्र कुकरेजा की मांग पर बार एसोसिएशन को 2 लाख की ग्रांट देने की घोषणा की। उन्होंने कहा कि जब-जब जरूरत होगी, बार काउंसिल हर संभव मदद करेगी। बार कौंसिल के सचिव अजय चौधरी व बार काउंसिल के सदस्य अमित राणा ने कहा कि बार काउंसिल वकीलों के वेलफेयर के लिए लगातार काम कर रही है।

काउंसिल के सदस्यों को सम्मानित किया

एसोसिएशन की ओर से सीएम मुंजाल, अजय चौधरी व अमित राणा ने बार के वरिष्ठतम सदस्य बीडी बतरा, एनडी मित्तल, मदन लाल गुप्ता, बनवारी लाल नागपाल, जोगिन्द्र विर्क को उनके कार्यों के लिए शॉल ओढ़ाकर सम्मानित किया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कोई लाभदायक यात्रा संपन्न हो सकती है। अत्यधिक व्यस्तता के कारण घर पर तो समय व्यतीत नहीं कर पाएंगे, परंतु अपने बहुत से महत्वपूर्ण काम निपटाने में सफल होंगे। कोई भूमि संबंधी लाभ भी होने के य...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser