फतेहाबाद में पत्नी से झगड़े के बाद दी जान:बीघड़ गांव में फंदे पर लटका मला मजदूर का शव; परिजन बोले-विवाद का पता नहीं

फतेहाबाद4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए ले जाते परिजन। - Dainik Bhaskar
मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए ले जाते परिजन।

हरियाणा के फतेहाबाद के गांव बीघड़ में पत्नी से झगड़े के बाद एक व्यक्ति ने फंदा लगा कर जान दे दी। मृतक मजदूरी की परिवार काे पाल रहा था। पुलिस ने परिजनों के बयान के बाद आगे की कार्रवाई करेगी। शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा गया है।

फतेहाबाद सदर थाना पुलिस को रविवार सुबह सूचना मिली थी कि गांव बीघड़ में एक व्यक्ति ने फंदा लगाया है। पुलिस और फॉरेंसिक टीम को मौके पर भेजा गया। मृतक की पहचान ओमप्रकाश के तौर पर हुई है। मृतक के भाई बारू राम ने बताया कि हम दो भाई थे और मेहनत मजदूरी करके परिवार चला रहे थे। दोनों अलग अलग रहते हैं।

मृतक का भाई बारूराम जानकारी देते हुए।
मृतक का भाई बारूराम जानकारी देते हुए।

झगड़ा किस बात पर, नहीं पता

उसे सुबह सूचना मिली थी कि रात को भाई ओमप्रकाश का अपनी पत्नी के साथ झगड़ा हुआ था। झगड़ा क्या था और किस बात को लेकर हुआ, इसके बारे में उसे कुछ नही पता। बाद में मौके पर पहुंची पुलिस और सीन ऑफ़ क्राइम की टीम ने तमाम एंगल से जांच की।

पुलिस जांच में लगी

सदर थाना प्रभारी जगजीत सिंह का कहना है कि गांव बीघड में एक व्यक्ति के द्वारा सुसाइड करने की सूचना आई थी। पुलिस और फॉरेंसिक विभाग की टीम मौक़े पर गई थी। परिजन जो बयान देंगे, उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी। फलहाल शव के पोस्टमार्टम के लिए आवश्यक कार्रवाई की जा रही है

खबरें और भी हैं...