पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

राहत:आज सुबह 10 से शाम 7 बजे तक खुलेंगे बाजार, डीसी ने दी अनुमति

फतेहाबाद14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

रक्षाबंधन पर्व को देखते हुए रविवार को मिठाइयों की दुकानों के बाद अब सभी दुकानों को खोलने की अनुमति दे दी गई है। व्यापार मंडल व विभिन्न व्यापारिक संगठनों की मांग पर जिलाधीश डॉ. नरहरि सिंह बांगड़ ने रक्षा बंधन पर्व के मद्देनजर अन्य दिनों की भांति 2 अगस्त को सुबह 10 बजे सायं 7 बजे तक कोरोना महामारी की रोकथाम हेतू गृह मंत्रालय भारत सरकार द्वारा वर्णित लागू शर्तों के साथ प्रतिबंधित क्षेत्र (कंटेनमेंट क्षेत्र) को छोड़कर बाजार खोलने की अनुमति प्रदान की है।

व्यापार मंडल के प्रधान अशोक नारंग, जनरल मर्चेंट एसोसिएशन के प्रधान राजेंद्र रेडीमेड गारमेंट के प्रधान प्रेम आहूजा, रमेश अरोड़ा, किरयाना मर्चेंट एसोसिएशन के अशोक खट्‌टर दीप नारंग, कृष्ण जग्गा, रमेश जग्गा ने की रक्षाबंधन पर रविवार को दुकानें खोलने देने की अनुमति दिए जाने की मांग को लेकर विधायक दुड़ा राम से मुलाकात की। जिसके बाद विधायक ने डीसी से बात कर इस मांग को पूरा करने की सिफारिश की।

पदाधिकारियों ने सीटीएम अनुभव मेहता को डीसी के नाम ज्ञापन सौंपा। जिसके आधार पर डीसी ने व्यापार मंडल व संगठनों की मांग को मानते हुए रविवार को दुकानें खोलने की अनुमति प्रदान कर दी है। इसके लेकर पदाधिकारियों ने विधायक व जिला प्रशासन का आभार जताया है।

अपील: नियमों का पालन करें
बता दें कि कि कोरोना महामारी के चलते जिला प्रशासन के आदेशों पर जिला में प्रत्येक रविवार को बाजार बंद रखा जाता है, परन्तु 2 अगस्त (रविवार) को रक्षा बंधन के पर्व पर बाजार सायं 7 बजे तक खुले रहेंगे। नागरिक व दुकानदार कोविड-19 के संक्रमण से बचाव के लिए मास्क का प्रयोग अवश्य करें और एक-दूसरे से 6 फुट (2 गज) की दूरी अवश्य रखें। इसे लेकर डीसी ने आदेश दिए हैं कि नियमों का उल्लंघन न होने दिया जाए।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - धर्म-कर्म और आध्यामिकता के प्रति आपका विश्वास आपके अंदर शांति और सकारात्मक ऊर्जा का संचार कर रहा है। आप जीवन को सकारात्मक नजरिए से समझने की कोशिश कर रहे हैं। जो कि एक बेहतरीन उपलब्धि है। ने...

और पढ़ें