पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

जाखल:आज नपा प्रधान के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पर बैठक

जाखल7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जाखल मंडी नगर पालिका प्रधान सीमा रानी के खिलाफ लाए गए अविश्वास प्रस्ताव पर आज फैसला होगा। नगर पालिका कार्यालय में सुबह 11 बजे सभी पार्षदों की बैठक बुलाई गई है। जिसमें एसडीएम टोहाना नवीन कुमार की अध्यक्षता में अविश्वास प्रस्ताव पर निर्णय लिया जाएगा। जाखल मंडी नगर पालिका के कुल 13 में से 9 पार्षदों ने प्रधान सीमा रानी के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव प्रस्तुत किया हुआ है।

उपायुक्त को दिए गए अविश्वास प्रस्ताव में पार्षदों ने एतराज व्यक्त किया है कि वह प्रधान के कार्य से संतुष्ट नहीं है। जिसके लिए उनके खिलाफ अविश्वास व्यक्त करते हैं। 9 पार्षदों की ओर से लाए गए अविश्वास प्रस्ताव पर कार्रवाई करते हुए उपायुक्त की ओर से इस मामले में टोहाना एसडीएम नवीन कुमार को पार्षदों की ओर से जमा करवाए गए शपथ पत्रों एवं उनके हस्ताक्षरों की जांच भी करवाई गई।

पार्षदों ने उप तहसील कार्यालय में नायब तहसीलदार रामचंद्र अहलावत एवं नगर पालिका अधिकारियों के समक्ष यह हस्ताक्षर एवं दस्तावेज अपने ही होने बताकर इसकी पुष्टि की। जिसके बाद एसडीएम द्वारा अब अविश्वास प्रस्ताव को लेकर 16 अक्टूबर को सुबह 11 बजे नगरपालिका कार्यालय में बैठक बुलाई गई है। जिसमें प्रधान सीमा रानी के इस पद पर बने रहने को लेकर निर्णय लिया जाएगा।

नपा कार्यालय में सुबह 11 बजे सभी पार्षदों की बैठक बुलाई गई है। जिसके लिए सभी को नोटिस देकर सूचित किया हुआ है। बैठक में एसडीएम नवीन कुमार पहुंचेंगे। इसके अलावा सांसद सुनीता दुग्गल व विधायक देवेंद्र बबली को भी बुलाया गया है। बैठक को लेकर पुख्ता प्रबंध किए गए हैं। इसकी पूर्ण तौर पर वीडियोग्राफी भी की जाएगी। -राजेंद्र प्रसाद सोनी, सचिव नपा जाखल।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ग्रह स्थितियां बेहतरीन बनी हुई है। मानसिक शांति रहेगी। आप अपने आत्मविश्वास और मनोबल के सहारे किसी विशेष लक्ष्य को प्राप्त करने में समर्थ रहेंगे। किसी प्रभावशाली व्यक्ति से मुलाकात भी आपकी ...

और पढ़ें