पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

42 लाख से तैयार हुआ शहीद चंद्रशेखर पार्क:भूना में विधायक ने किया 3 करोड़ 53 लाख रुपये की विकास परियोजनाओं का उद्घाटन

फतेहाबादएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
भूना। विभिन्न विकास परियोजनाओं का उद्घाटन करते विधायक दुड़ाराम। - Dainik Bhaskar
भूना। विभिन्न विकास परियोजनाओं का उद्घाटन करते विधायक दुड़ाराम।
  • मॉडल टाउन में 49 लाख रुपये से बनाया ग्रीन पार्क

शहर भूना में विकास कार्यों को लेकर कोई समस्या नहीं रहने दी जाएगी। यह बात फतेहाबाद के विधायक दुड़ाराम ने तीन करोड़ 53 लाख की लागत से विभिन्न योजनाओं के तहत हुए कार्यों का उद्घाटन के बाद उपस्थित लोगों से कही। विधायक ने कहा कि भूना शहर पूर्व में विकास कार्यों को लेकर पिछड़ा हुआ था और समस्याओं की भरमार थी। लेकिन अब धीरे-धीरे जन समस्याओं को दूर किया जा रहा है।

उन्होंने बताया कि शहर के सौंदर्यीकरण को लेकर उकलाना रोड पर 42 लाख रुपये की लागत से तैयार हुआ शहीद चंद्रशेखर पार्क व मॉडल टाउन में 49 लाख रुपये की लागत से ग्रीन पार्क तथा बस स्टैंड के नजदीक शहीद भगत सिंह पार्क पर 15 लाख रुपये खर्च किए गए हैं। जबकि वार्ड नंबर 1 की दो गलियों पर 20 लाख रुपये, वार्ड नंबर 6 में लव कुश सामुदायिक संघ सेंटर पर 15 लाख रुपये व 20 लाख की लागत से दो इंटरलॉकिंग गलियां बनाई गई है।

वार्ड नंबर 7 में सीएनजी व पीएनजी एलपीजी की सुविधा पर 67 लाख खर्च किए गए हैं कथा 15 लाख रुपये की राशि से दो गलियों का निर्माण हुआ है। वार्ड नंबर 8 में नेहरू पार्क के सौंदर्यीकरण व 3 गलियों पर 60 लाख खर्च किए गए हैं।

वार्ड नंबर 9 में 15 लाख रुपये की लागत से इंटरलॉकिंग गली बनाई गई। वार्ड नंबर 13 में 10 लाख रुपये व वार्ड नंबर 14 में 25 लाख रुपये की लागत से इंटरलॉकिंग गलियों का निर्माण हुआ। इस अवसर पर कार्यकारी अभियंता गौरव कंसल, एमई सुमित कुमार, एसडीओ आशीष कुमार, नगरपालिका सचिव पंकज कुमार, नगरपालिका के वाइस चेयरमैन अनिल नड्डा, बलजीत बिट्टू, नरेन्द्र बागड़ी, ईश्वर गर्ग, अतुल सोनी, रोहताश गोयल, महेश मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...