पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

डीएमसी ने सीएसआई को लगाई फटकार:अतिक्रमण हटाने पहुंची नप की टीम, केवल रेहड़ी वालों को हटा वापस लौटी

फतेहाबाद2 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
फतेहाबाद: दुकानदारों द्वारा फुटपाथ पर किया हुआ अतिक्रमण। - Dainik Bhaskar
फतेहाबाद: दुकानदारों द्वारा फुटपाथ पर किया हुआ अतिक्रमण।

शहर की हंस मार्केट में बढ़ते अतिक्रमण को देखते हुए डीएमसी अजय चौपड़ा ने नगर परिषद के सीएसआई को फटकार लगाते हुए अतिक्रमण हटाने का आदेश दिया। जिसके बाद सीएसआई ने टीम को अतिक्रमण हटाने के लिए मौके पर भेज दिया, लेकिन टीम दो-तीन जगह अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई की खानापूर्ति करते हुए वापस लौट आई। जहां जिन दुकानों पर ज्यादा अतिक्रमण था, वहां पर कार्रवाई नहीं की।

टीम केवल सड़क पर खड़ी रेहड़ियों को ही हटाकर लौट गई। नप की टीम ने हंस मार्केट एरिया में करीब एक घंटे अभियान चलाया, लेकिन नप कर्मी सब्जी की रेहडिय़ां हटाते ही नजर आए। आस-पास दुकानदारों द्वारा फुटपाथ पर 15-20 फुट तक सामान रखकर जो कब्जा किया गया था, उसे टीम ने अनदेखा कर दिया।

हालांकि एक दुकान पर फुटपाथ पर रखे सामान को नप कर्मी ने उठाना चाहा तो एसआई ओमकार ने उन्हें सामान न उठाने के निर्देश दिए। वहीं दुकानदारों को अपना सामान अंदर रखने को कहा। वहीं सामने आया है कि हंस मार्केट में अतिक्रमण को लेकर सीएम विंडो पर शिकायत की गई है।

अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई चलती रहेगी: सीएसआई

डीएमसी के आदेशों के बाद टीम को भेजकर हंस मार्केट से अतिक्रमण हटाया गया है। दोबारा अतिक्रमण न हो, इसे लेकर हमारी टीम इस पर नजर रखेगी। अधिकारियों के पास अतिक्रमण को लेकर शिकायतें आ रही थी।''

-मुकेश शर्मा, सीएसआई, नप।

अतिक्रमण को लेकर आई थी शिकायत: डीएमसी

हंस मार्केट में बढ़ते अतिक्रमण को लेकर बार-बार शिकायतें आ रही थीं। इस पर सीएसआई को सख्त आदेश दिए थे कि वह शहर व हंस मार्केट से अतिक्रमण हटाए।''

-अजय चौपड़ा, डीएमसी।

खबरें और भी हैं...