पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

नाइट स्वीपिंग:टेंडर के 10 माह बाद भी शुरू नहीं हुई नाइट स्वीपिंग, दो डीएमसी ने वर्क ऑर्डर पर हस्ताक्षर नहीं किए, मौजूदा डीएमसी बोले- कारणों का पता किया जाएगा

फतेहाबाद20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • दो डीएमसी ने वर्क ऑर्डर पर हस्ताक्षर नहीं किए, मौजूदा डीएमसी बोले- कारणों का पता किया जाएगा

शहर की सफाई व्यवस्था को बेहतर बनाने के लिए नगर परिषद प्रशासन की ओर से करीब 10 महीने पहले नाइट स्वीपिंग का टेंडर देने के बावजूद अभी तक वर्क ऑर्डर जारी नहीं हो पाया है। जिसके चलते शहर में इस पर काम शुरू नहीं हो पाया है। इस टेंडर की फाइल पिछले एक साल में पहले दो डीएमसी की टेबल पर पहुंची, जिसमें दोनों ने वर्क ऑर्डर पर साइन तक नहीं किए।

वहीं मौजूदा डीएमसी का कहना है कि उक्त टेंडर की फाइल को लेकर अधिकारियों से बात करेंगे। यह काम क्यों अटका हुआ है, इस बारे में अधिकारियों से बात करेंगे व कारण जानेंगे। नवंबर माह में हुआ था टेंडर : नप द्वारा पिछले साल नवंबर माह में नाइट स्वीपिंग का टेंडर जारी किया था। यह टेंडर बनावाली फर्म को 2 लाख 79 हजार रुपये में दिया गया था लेकिन अभी तक इस एजेंसी को वर्क ऑर्डर जारी नहीं हो पाया है। ऐसे में ठेकेदार काम शुरू नहीं कर पा रहा है। इतना ही नहीं ठेकेदार द्वारा टेंडर की शर्त के मुताबिक 1 लाख रुपये सिक्योरिटी भी जमा करवाई गई थी।

खबरें और भी हैं...