पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हत्या:निशांत और अनीता ने 1 साल पहले की थी लव मैरिज तीन महीने पहले मायके में आई तो वापस नहीं भेजा

फतेहाबादएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

हिसार के दयानंद कॉलोनी के जिस निशांत की हत्या हुई है, वह हिसार में कंप्यूटर कोचिंग सेंटर चलाता था। उसके सेंटर के पास ही एक प्राइवेट अस्पताल था, जिसमें गांव नूरकीअहली की लड़की अनीता काम करने जाती थी। वहां आने-जाने के दौरान ही दोनों में प्रेम हो गया। प्रेम प्रसंग बढ़ा और करीब एक साल पहले दोनों की शादी हो गई। दोनों अलग-अलग जाति से थे। इन दोनों ने भागकर शादी की थी, जिसके बाद पुलिस सुरक्षा भी ली गई थी।

निशांत के परिजनों की मानें तो अनीता के मायके वाले इस शादी से खुश नहीं थी। करीब 3 महीने से अनीता को बहाने से मायके बुला लिया गया, फिर वापस ससुराल आने नहीं दिया। शनिवार को अनीता के कहने पर निशांत उसे लेने के लिए ससुराल गया तो वहां यह घटनाक्रम हो गया।

बताया जा रहा है कि शादी के 6-7 महीने बाद अनीता की गुरुग्राम के एक निजी अस्पताल में स्टाफ नर्स की नौकरी मिल गई। करीब 18 हजार रुपये उसकी सैलरी थी। निशांत भी गुरुग्राम में नौकरी तलाशने लगा ताकि दोनों एक साथ रह सकें, लेकिन निशांत को वहां कोई नौकरी नहीं मिली। इस बीच कोरोना काल शुरू हो गया, लॉकडाउन के चलते दोनों हिसार वापस घर आ गए। करीब तीन महीने पहले अनीता अपने मायके आ जाती है। उसे बताया कि उसकी मां की तबीयत खराब है। अनीता के अपने मायके नूरकीअहली आ जाने के बाद दोनों की बातचीत बंद हो जाती है। अनीता के पास मोबाइल न होने के चलते संपर्क नहीं हो पाता था। लेकिन शनिवार को अचानक अनीता का निशांत के पास फोन आता है कि वह उसे यहां से ले जाए, जब वह उसे ले जाने के लिए आता तो उसकी हत्या हो गयी।

अनीता से बात होने के बाद उसे लाने के लिए गया था निशांत

शिकायतकर्ता प्रिंस के मुताबिक उनकी मौसी फतेहाबाद में रहती है। शनिवार रात को उनकी मौसी की लड़की की शादी थी। जिसमें उन्हें भी जाना था। इस बीच अनीता से भी बात हुई तो अनीता ने निशांत को उसे अपने साथ ले जाने कहा। जिसके चलते शनिवार रात को वह अनीता को लेने के लिए नूरकीअहली गांव चला गया, जिसके बाद यह हादसा हुआ।

ढाणी से 600 फुट की दूरी पर गाड़ी में मिला शव

इस मामले में निशांत के ससुराल वाले उसकी की मौत का कारण घर के पास ही उसकी गाड़ी का एक्सीडेंट होना बताते हैं। वहीं पुलिस जांच में सामने आया है कि निशांत अपने ससुराल की ढाणी से करीब 600 फुट दूर ही पोल से टकराई कार में मिला था। आस-पास लोगों ने गाड़ी में उसे हालत गंभीर में पड़ा देखा व एंबुलेंस को सूचना दी थी। पुलिस की माने तो निशांत के शरीर पर जगह-जगह चोट के निशान हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने आत्मविश्वास व कार्य क्षमता द्वारा स्थितियों को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे और सफलता भी हासिल होगी। घर की जरूरतों को पूरा करने में भी आपका समय व्यतीत होगा। किसी निकट संबंधी से...

और पढ़ें