उल्लंघन / कृषि यंत्र लिख बेच रहे अन्य सामान, तोड़ रहे रोस्टर नियम

Other items selling agricultural instruments, breaking roster rules
X
Other items selling agricultural instruments, breaking roster rules

  • दुकानदाराें ने नपा सचिव व पुलिस से की शिकायत

दैनिक भास्कर

May 30, 2020, 05:00 AM IST

फतेहाबाद. शहर में हार्डवेयर, पेंट, आयरन स्टोर, सेनेटरी व इलेक्ट्रॉनिक के दुकानदार शुक्रवार को नपा सचिव महावीर सिंह व शहर थाना प्रभारी मनदीप सिंह से मिले। दुकानदारों ने शहर में  कृषि यंत्रों की आड़ में कुछ दुकानदारों द्वारा रोस्टर सिस्टम को तोड़कर दुकानें खोलने का आरोप लगाया। उनका कहना है कि प्रशासन भी इस मामले में कार्रवाई नहीं कर रहा। इसी समस्या को लेकर बीते दिन भी मोबाइल शॉप चलाने वाले दुकानदार एसडीएम से मिले थे।


दुकानदार उमेश कुमार, भूषण कुमार, संजय, श्रवण, मनीराम, ओम प्रकाश, पाल सिंह, राजकुमार ने कहा कि प्रशासन ने लॉकडाउन के चलते रोस्टर के हिसाब से दुकानें खोलने की अनुमति दी हुई है। कुछ दुकानदार हर रोज दुकानें खोल रहे है लेकिन प्रशासन कोई कार्रवाई नहीं कर रहा। 


कई लोगों ने अपनी दुकानों के बाहर कृषि यंत्र की दुकानें लिखकर वे दुकानों का हर रोज खोल रहे है जबकि उनकी दुकानें अन्य सामान की है। इस कारण उनकी दुकानदारी प्रभावित हो रही है। उनका कहना है कि प्रशासन व्यवस्था में सुधार करे या तो उन्हें भी पूरा सप्ताह दुकानें खोलन की अनुमति दे या फिर रोस्टर नियम को सख्ती से लागू करवाया जाए। एसडीएम सुरेंद्र बैनीवाल ने कहा कि रोस्टर को तोड़कर दुकानें खोलने वालों के खिलाफ कार्रवाई 
की जाएगी।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना