टोहाना में कुख्यात बाइक चोर काबू:चोरी के बाद घर पर खड़ी कर रखी थी मोटरसाइकिलें, पुलिस ने बेचने से पहले ही 7 बरामद की

फतेहाबाद4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

हरियाणा के फतेहाबाद में टोहाना पुलिस ने बाइक चोरी के एक बड़े मामले का खुलासा किया है। पूछताछ के बाद पुलिस ने एक युवक के घर पर छापा मार कर चोरी की 5 बाइक समेत उसके कब्जे से चोरी की 7 बाइक बरामद की हैं। युवक ने रतिया, कुलां और टोहाना से बाइक चोरी कर घर पर ही खड़ी कर रखी थी। उसका अभी किसी गैंग का लिंक सामने नहीं आया है।

टोहाना के डीएसपी बिरम सिंह ने बताया कि कुलां चौकी पुलिस ने बाइक चोरी मामले में तफ्तीश के दौरान टोहाना निवासी युवक प्रभात को पकड़ा था। उससे सदर पुलिस टोहाना ने बाइक चोरी के मामले में दो बाइक बरामद की थी।। बाद में पुलिस ने उसके घर दबिश दी तो घर से पांच बाइक बरामद हुई। इनमें 3 बाइक रतिया से और 2 टोहाना शहर से चोरी की गई थी। वह इन बाइक को अभी बेच नहीं पाया था।

टोहाना पुलिस की गिरफ्त में चोर प्रभात और बरामद चोरी की बाइक।
टोहाना पुलिस की गिरफ्त में चोर प्रभात और बरामद चोरी की बाइक।

चोरी की बाइक पर था सवार

डीएसपी ने बताया कि जांच में यही सामने आया है कि वह अकेला ही बाइक की चोरी करता था। सदर पुलिस ने उसे एक बाइक पर जाते समय रोका था। उसके कागजात वह नहीं दिखा पाया। बाद में उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो वह बाइक चोरी की मिली। इसके बाद उसकी निशानदेही पर चोरी की 6 ओर बाइक पुलिस ने बरामद की हैं।

मार्केट डिमांड पर चोरी

चोरी की इस वारदात में यह भी सामने आया है कि युवक सिर्फ स्प्लेंडर और डीलक्स बाइक पर ही हाथ साफ कर रहा था। इन बाइक्स की मार्केट डिमांड ज्यादा है। चोरी के बाद बाइक जल्दी और अच्छे दामों पर बिक जाए, इसलिए वह ऐसे ही मॉडल की बाइक को चोरी करता रहा है। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।

खबरें और भी हैं...