बुलेट पर पटाखे बजाने पर 22 हजार का चालान:फतेहाबाद में बाइक चालकों पर पुलिस का शिकंजा, तीन पर 40 हजार का जुर्माना, एक इंपाउंड

फतेहाबाद8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
फतेहाबाद में पुलिस ने बुलेट बाइकों के खिलाफ चलाया अभियान। - Dainik Bhaskar
फतेहाबाद में पुलिस ने बुलेट बाइकों के खिलाफ चलाया अभियान।

बुलेट बाइक पर पटाखे बजाकर लोगों परेशान वाले चालकों पर ट्रैफिक पुलिस ने शिंकजा कंसना शुरू कर दिया है। देर शाम बुलेट लेकर सड़कों पर पटाखे बजाते हुए जा युवकों के 11 से 22 हजार तक के चालान किए। एक बुलेट को इंपाउंड भी किया गया है।

हरियाणा के फतेहाबाद में ट्रैफिक पुलिस ने गुरुवार देर शाम को एक अभियान चलाया। करीब दो घंटे तक पुलिस ऐसे बुलेट संचालकों की पहचान करती रही जो पटाखे बजा रहे थे। अभियान के दौरान पुलिस ने चार बुलेट संचालकों को पकड़ा। एक बुलेट बाइक को इंपाउट कर दिया। उसके पास किसी प्रकार के दस्तावेज नहीं मिले। वहीं तीन अन्य बुलेट बाइकों को 11 से 22 हजार तक के चालान किए गए। तीनों बाइक सवारों पर 40 हजार रुपये का चालान किया है।

अभियान में अन्य बाइक सवारों की जांच की गई। ट्रैफिक पुलिस से एएसआइ हेतराम ने बताया कि पुलिस हर दिन अभियान चला रही है। बिना नियम के चलने वाले लोगों के चालान किए जा रहे है। वाहन चलाते समय दस्तावेज होना चाहिए। उन्होंने बताया कि पुलिस का यह अभियान आगामी दिनों तक जारी रहेगा।