पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

विरोध:उप तहसील में रजिस्ट्री का काम बाधित नागरिकों ने गेट बंद कर किया प्रदर्शन

भट्टूकलां2 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
भट्टूकलां। उप तहसील कार्यालय का गेट बंद कर धरने पर बैठे लोग। - Dainik Bhaskar
भट्टूकलां। उप तहसील कार्यालय का गेट बंद कर धरने पर बैठे लोग।
  • कंप्यूटर ऑपरेटर की कमी से नहीं हाे रहे काम, लोगों काे करना पड़ रहा इंतजार

उप तहसील में रजिस्ट्री कार्य बाधित होने के रोष स्वरूप लोगों ने कार्यालय में गेट पर ताला लगाकर रोष प्रदर्शन किया। मंगलवार को उप तहसील कार्यालय में कंप्यूटर ऑपरेटर की कमी होने के कारण आम लोगों की रजिस्ट्री का कार्य बाधित होने से लोग परेशान हो गए। दोपहर को वकीलों व आम लोगों ने मिलकर उप तहसील कार्यालय के मुख्य गेट को बंद कर गेट के बाहर धरने पर बैठ गए।

लोगों ने नायब तहसीलदार के खिलाफ नारेबाजी की। बार एसोसिएशन के प्रधान एडवोकेट सुरेश कुमार, खुशीराम, अनिल कुमार, सुभाष, सुरेन्द्र कुमार सहित अनेक लोगों ने बताया कि यहां उप तहसील कार्यालय में सप्ताह में तीन दिन रजिस्ट्री के लिए निर्धारित है, लेकिन आज का दिन रजिस्ट्री का होने के बावजूद भी सुबह से रजिस्ट्री का कार्य नही किया जा रहा।

नायब तहसीलदार अपने काम निपटाने में लगे हुए है। उन्होंने आरोप लगाया कि दोपहर तक 70 टोकन कट चुके हैं पर रजिस्ट्री अभी शुरू नहीं की गई है। यहां पर कंप्यूटर ऑपरेटर भी नया लगाया गया है। जिसको कामकाज के बारे में पूरा ज्ञान नहीं है।

उन्होंने उपायुक्त ने मांग करते हुए कहा कि यहां पर स्थाई कंप्यूटर ऑपरेटर देकर कामकाज को सही ढंग से करवाया जाएं। नायब तहसीलदार बलराम जाखड़ ने कहा कि कंप्यूटर ऑपरेटर की कमी के बारे में उच्चाधिकारियों को अवगत करवाया गया है।

खबरें और भी हैं...