पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

फतेहाबाद:बर्फ फैक्टरी वाली गली के निवासी मिले नप एक्सईएन से, गली बनाने की अपील

फतेहाबाद14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • एक्सईएन ने एक सप्ताह में आवागमन लायक बनाने का दिया आश्वासन

राजकीय कन्या वरिष्ठ माध्यमिक स्कूल के सामने बर्फ फैक्टरी वाली गली के लोगों ने मंगलवार को नगर परिषद अधिकारियों से मुलाकात कर उनकी गली का निर्माण जल्द से जल्द कराने की मांग की है। वहीं लोगों का कहना है कि इस गली में बिछाई गई सीवरेज लाइन को उखाड़ कर पहले की तरह 20ईंच वाली लाइन बिछाई जाए, जिससे इस एरिया की पानी निकासी की समस्या पूरी हाे जाए।

इस पर नगर परिषद एक्सईएन ने फौरी तौर पर एक सप्ताह के अंदर गली में मिट्टी आदि डालकर उसे आवागमन लायक बनाने की आश्वासन दिया है वहीं पाइप लाइन मामले में उन्होंने कहा है कि इसका फैसला जिला नगर आयुक्त व उनके निर्देश पर बनी 16 सदस्यीय कमेटी करेगी। इस बारे में वह कुछ नहीं कह सकते।

बर्फ फैक्टरी वाली गली कमल गोस्वामी, शालू गर्ग, महेंद्र, मनोज कुमार, नीता गर्ग, चंद्रकांता गोस्वामी, कैलाश रानी, रजनी, मंजू रानी ने बताया कि उनकी गली में नई सीवरेज लाइन बिछाई गई थी, जिसके बाद से गली का निर्माण नहीं हो पाया है। गली उखड़ी पड़ी है। जिससे गली में आवागमन नहीं हो पा रहा है। लोगों ने नप एक्सईएन अमित कौशिक से मुलाकात कर मांग की कि उनकी गली को बनाया जाए। वहीं लोगांे ने कहा कि उनकी गली में पहले 20 ईंची पाइप लाइन बिछी हुई थी, लेकिन जनस्वास्थ्य विभाग ने नई सीवरेज लाइन केवल 7 ईंच की बिछा दी, जिससे समस्या बढ़ गई है। मांग की कि पहले की तरह से 20 ईंच वाली पाइप लाइन बिछाई जाए।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर आप कुछ समय से स्थान परिवर्तन की योजना बना रहे हैं या किसी प्रॉपर्टी से संबंधित कार्य करने से पहले उस पर दोबारा विचार विमर्श कर लें। आपको अवश्य ही सफलता प्राप्त होगी। संतान की तरफ से भी को...

और पढ़ें