हेलमेट ने बचाई जान:फतेहाबाद में युवती से टकराया तेज रफ्तार ट्रैक्टर का पहिया, हेलमेट के कारण सिर में नहीं आई गंभीर चोट

फतेहाबाद8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

हरियाणा के फतेहाबाद में हादसे का एक खौफनाक वीडियो सामने आया है। इसमें स्कूटी सवार युवती गरिमा की जान केवल इसलिए बच जाती हे, कि वह हेलमेट पहने थी। उसकी असंतुलित हुए एक ट्रैक्टर से टक्कर हुई और वह बुरी तरह से गिर जाती है, लेकिन कुछ क्षण बाद उठ भी जाती है। बड़ा हादसा टल गया।

CCTV में कैद यह हादसा रतिया में फतेहाबाद रोड बताया गया है। सुखचैन माइनर से आगे एक ट्रैक्टर पहले डिवाइडर से टकराता है। इससे और उसका अगला पहिया निकल कर रोड पर भागता दिखाई देता है। ट्रैक्टर का बैलेंस भी इससे बिगड़ जाता है। इसी बीच पीछे स्कूटी पर आ रही युवती गरिमा ट्रैक्टर से टकराकर बुरी तरह से सड़क पर जा गिरती है।

हादसे में स्कूटी सवार युवती बुरी तरह से गिरती है।
हादसे में स्कूटी सवार युवती बुरी तरह से गिरती है।

आसपास के लोग युवती को बचाने के लिए दौड़ते हैं। युवती कुछ क्षण बाद खड़ी भी हो जाती है। युवती को प्राथमिक उपचार के लिए अस्पताल ले जाया जाता है। सूचना के बाद उसके परिजन भी मौके पर पहुंचते हैं। यह पूरी दुर्घटना एक दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। साफ दिख रहा है कि युवती गरिमा का सिर जमीन पर टकराता है।

लेकिन हेलमेट पहने होने की वजह से उसके सिर में गंभीर चोट नहीं लग पाई। अस्पताल के डॉक्टर ने बताया कि हेलमेट की वजह से ही गरिमा की जान बची है। हादसे के बाद फतेहाबाद रोड पर जाम लग गया। ट्रैक्टर बीच में ही स्टेट हाईवे पर खड़ा हो गया था। बाद में उसको साइड में कर रास्ता खुलवाया गया। लोगों को कुछ देर इससे परेशानी भी हुई। हादसे को लेकर पुलिस को कोई शिकायत नहीं दी गई है।