सिपाही पद की लिखित परीक्षा:रोडवेज ने चलाईं 48 बसें, शहर में 4 घंटे तक लगा जाम

फतेहाबाद3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • जगह-जगह वाहनों की लाइनें लगी रही

हरियाणा स्टाफ सेलेक्शन कमीशन द्वारा आयोजित सिपाही पद की लिखित परीक्षा के चलते शहर में पूरा दिन में 4 घंटे तक जाम की स्थिति रहने से लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा। परीक्षार्थियों के लिए दो शिफ्टों में रोडवेज ने जहां 48 स्पेशल बसें चलाई वहीं अधिकतर परीक्षार्थी निजी वाहनों से भी पेपर देने पहुंचे थे जिसके चलते शहर के मुख्य रोड पर वाहनों की अधिकता के कारण जाम की स्थिति बन गई।

पेपर की शिफ्ट शुरू होने व खत्म होने के समय शहर के लालबत्ती चौक, बीघड़ चौक तथा बस स्टैंड के दोनों गेटों के सामने जाम लगा रहा जिसके चलते लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा। ट्रैफिक पुलिस के जवानों ने लालबत्ती चौक, बीघड़ रोड तथा सिरसा रोड से ट्रैफिक को बाइपास की तरफ डायवर्ट किया ताकि जाम की स्थिति ना बने। गौरतलब है कि जिले में 40 परीक्षा केंद्रों पर परीक्षा आयोजित की गई थी।

बसों की छतों पर करना पड़ा सफर

रोडवेज की ओर से बसों का प्रबंध करने के बावजूद कई परीक्षार्थियों को बसों की छतों पर बैठकर या खिड़की पर लटककर सफर करना पड़ा। इस तरह से कई बसों पर युवा बैठे दिखे। वहीं शहर में पूरा दिन अधिक ट्रैफिक होने से शहर की सड़कों पर अव्यवस्था बनी रही। जगह-जगह वाहनों की लाइनें लगी रही।

खबरें और भी हैं...