पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नाराजगी:सर्व कर्मचारी संघ ने देशव्यापी हड़ताल को लेकर चलाया जनसंपर्क अभियान, कर्मचारी संगठनों ने भी की बैठकें

फतेहाबाद11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

26 नवंबर की देशव्यापी हड़ताल को लेकर विभिन्न कर्मचारी संगठनों ने तैयारियां शुरू कर दी हैं। इसे लेकर सर्वकर्मचारी संघ समेत विभिन्न संगठनों ने संपर्क अभियान चलाया हुआ है ताकि हड़ताल को सफल बनाया जा सके। इसी कड़ी में रिटायर्ड कर्मचारी संघ ने कन्वेंशन कर हड़ताल को कामयाब करने का प्रण लिया वहीं बिजली कर्मचारियों ने भी अधिकारियों को ज्ञापन सौंपा।

रिटायर्ड कर्मचारी संघ हरियाणा जिला फतेहाबाद की कन्वेंशन पटवार भवन में आयोजित की गई। कन्वेंशन की अध्यक्षता संघ के जिला प्रधान मदन लाल गुलेरिया ने की व संचालन मा. ओमप्रकाश ने किया। आज की कन्वेंशन में जिलेभर से काफी संख्या में रिटायर्ड कर्मचारियों ने भाग लिया। इसके अलावा खेत मजदूर यूनियन हरियाणा के राज्य महासचिव रामकुमार बहबलपुरिया, किसान सभा के जोगिन्द्र सिंह, सर्व कर्मचारी संघ के जिला सचिव मा. सुरजीत सिंह, किसान नेता सुखविंद्र सिंह जेई (रिटायर्ड) ने रिटायर्ड कर्मचारियों से 26 नवंबर को होने वाली राष्ट्रव्यापी हड़ताल में शामिल होने का आह्वान किया।

उन्होंने कहा कि कोरोना की आड़ में सरकार न केवल कर्मचारियों का डीए बंद किया वहीं लॉकडाउन के चलते करोड़ों लोगों की नौकरियां तक चली गई। अनेक काम-धंधे चौपट हो गए। खेत मजदूर यूनियन के राज्य महासचिव रामकुमार बहबलपुरिया ने कहा कि देश में तानाशाही सरकार द्वारा लाए गए कृषि कानूनों ने देश के अन्नदाता की कमर तोड़कर रख दी है। कर्मचारी नेता मा. सुरजीत सिंह व बेगराज ने कहा कि हरियाणा सरकार कर्मचारियों को सेवा सुरक्षा देने के प्रति संवेदनहीन रूख अपनाए हुए है। बड़े पैमाने पर कर्मचारियों की छंटनी की जा रही है। कन्वेंशन को हरभजन, बलबीर सिंह, अमर सिंह, धर्मपाल यादव, राजकिशन, दलीप सिंह बेनीवाल, कुलतार सिंह ने भी संबोधित किया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- पिछले रुके हुए और अटके हुए काम पूरा करने का उत्तम समय है। चतुराई और विवेक से काम लेना स्थितियों को आपके पक्ष में करेगा। साथ ही संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी चिंता का भी निवारण होगा...

और पढ़ें