पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अभियान:बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ कैलेंडर का उपायुक्त ने किया शुभारंभ

फतेहाबाद15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • डीसी बोले-अभियान के लिए सबका सहयोग जरूरी

उपायुक्त डॉ. नरहरि सिंह बांगड़ ने बताया कि बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ अभियान को सफल बनाने में सबका सहयोग जरूरी है। इस अभियान को सफल बनाने के लिए इसका ज्यादा से ज्यादा प्रचार करें। बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ अभियान के लोगो (चित्र) का प्रयोग ज्यादा से ज्यादा करें, ताकि अभियान के प्रचार में गति आ सके।

उपायुक्त नरहरि सिंह बांगड़ ने सोमवार को बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ अभियान के तहत कैलेंडर का शुभारंभ किया। उन्होंने कहा कि इस अभियान को सफल बनाने में हम सभी की भागीदारी होनी चाहिए। इस अवसर पर जानकारी देते हुए जिला कार्यक्रम अधिकारी राजबाला ने बताया कि यह कैलेंडर सभी आंगनबाड़ी सेन्टर व जिला व ब्लाक के कार्यालय में लगवाया जाएगा।

ताकि इस अभियान का ज्यादा से ज्यादा प्रचार किया जा सके। इस अवसर पर सचिव आरटीए अजय चौपड़ा, एसडीएम नवीन कुमार, रोडवेज महाप्रबंधक कृष्ण कुमार, अधीक्षक परमजीत, सहायक अजय बजाज, लक्की ग्रोवर व अन्य विभागों के अधिकारी व कर्मचारी उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आर्थिक दृष्टि से आज का दिन आपके लिए कोई उपलब्धि ला रहा है, उन्हें सफल बनाने के लिए आपको दृढ़ निश्चयी होकर काम करना है। कुछ ज्ञानवर्धक तथा रोचक साहित्य के पठन-पाठन में भी समय व्यतीत होगा। ने...

    और पढ़ें