6 जिलों से आए 70 खरीदार:5 घंटे में 70 लाख रुपये सिक्योरिटी राशि जमा, नप नहीं कर पाई व्यवस्था, अब ई ऑप्शन से हाेगी बाेली

फतेहाबाद3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
नगर परिषद में लगी कबाड़ बोली लगाने वालों की भीड़। - Dainik Bhaskar
नगर परिषद में लगी कबाड़ बोली लगाने वालों की भीड़।

नगर परिषद में शुक्रवार को कबाड़ की बोली देने के लिए 6 जिलों से 70 से ज्यादा बोलीकर्ता पहुंच गए। 2 बजे बोली का समय था, लेकिन इसके बाद भी बोली लगाने वाले सिक्योरिटी राशि जमा करवाने के लिए लाइन में लगे थे। हालांकि इस बीच ईओ की तबीयत खराब होने की वजह से बोली को कैंसिल करना पड़ा। वहीं नप द्वारा भी बोली के दौरान बैठने तक की उचित व्यवस्था नहीं की गई थी। वहीं कोरोना नियमों की पालना नहीं हो रही थी। इन तमाम कारणों के चलते ही बोली रद्द की गई थी। बोली कैंसिल होने का नोटिस लगने के बाद सभी ठेकेदारों को रुपये वापस किए गए। कबाड़ की बोली के लिए व्यापारी फतेहाबाद, सिरसा, हिसार, हांसी, कैथल,जींद से आए हुए थे।

3 बजे बाद भी लाइन में लगे थे व्यापारी, ईओ की तबीयत खराब होने से बोली कैंसिल
सुबह 9 बजे से ढाई बजे तक भी सिक्योरिटी जमा करवाने वाले बोलीकर्ता की लाइन लगी हुई थी। 70 बोलीकर्ता की दोपहर तक सिक्योरिटी राशि के रूप में 70 लाख रुपये जमा हो गए थे। 2 बजे बोली का समय था, लेकिन बोलीदोता लगातार आ रहे थे। 70 लाख रुपये आने के बाद नप कर्मी ईओ के पास पहुंचे और कहा कि लगातार बोलीकर्ता आ रहे हैं, वह राशि लेना बंद करें या जमा करें, लेकिन ईओ ने बोली ही कैंसिल करने के आदेश दे दिए।

मेरी तबीयत ठीक नहीं थी, इस कारण बोली कैंसिल करनी पड़ी। वहीं उम्मीद से ज्यादा बोलीकर्ता आने के कारण काफी भीड़ हो गई थी। अब ई ऑप्शन के जरिए करवाई जाएगी। - ऋषिकेश चौधरी, ईओ, नप।

खबरें और भी हैं...