पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

विरोध प्रदर्शन:नप कर्मचारियों के हंस मार्केट में कूड़ा डालने पर दुकानदारों ने जताया राेष

फतेहाबाद13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
हंस मार्केट में विवाद के बाद कूड़े से भरी रिक्शा लेकर खड़े कर्मचारी। - Dainik Bhaskar
हंस मार्केट में विवाद के बाद कूड़े से भरी रिक्शा लेकर खड़े कर्मचारी।
  • कर्मी बोले- पहले गाड़ी में डालते थे कूड़ा, अब अधिकारियों ने बंद करवाया

मंगलवार को नप के सफाई कर्मचारी बाजारों से रिक्शा में कूड़ा एकत्र कर जवाहर चाैक के पास आने वाली ट्रैक्टर ट्रॉली का इंतजार करते रहे, लेकिन सीएसआई ब्रांच ने ट्रैक्टर ट्रॉली की व्यवस्था काे बिना जानकारी दिए ही बंद कर दिया। जानकारी के अभाव रिक्शा में कूड़े लिए कर्मचारी ट्रैक्टर ट्रॉली की राह ताकते रहे।

काफी देर तक जब ट्रैक्टर ट्रॉली नहीं आई तो नगर परिषद पहुंच कर सफाई दरोगा से बात की। इस पर सफाई दरोगा ने कहा कि कूड़े काे हंस मार्केट में डाल दें। कर्मचारी रिक्शा लेकर वहां पहुंचे, लेकिन वहां पर दुकानदारों ने हंगामा शुरू कर दिया। जिससे समस्या बढ़ गई। बाद में ट्रैक्टर ट्रॉली बुलवाकर कूड़े को ले जाया गया।

जवाहर चौक पर भी कूड़ा डालने पर आपत्ति जताई

जवाहर चौक में कूड़ा डालने को लेकर दुकानदारों ने रोष जताया। उन्होंने कहा कि यहां कूड़ा प्वाइंट बनाने से हर समय बदबू आती रहती है। इसलिए इसे बंद करवाना चाहिए। अगर अधिकारी उनकी समस्या की तरफ ध्यान नहीं देते तो वह नप के खिलाफ प्रदर्शन करेंगे।

कर्मचारियों के साथ की जाएगी मीटिंग: सीएसआई

कूड़ा उठान करने के बाद सफाई कर्मचारियों को जो परेशानी आ रही है। उस बारे में उनके साथ मीटिंग की जाएगी। सभी परेशानियों को दूर किया जाएगा। वहीं जवाहर चौक में कूड़ा प्वाइंट हटाने को लेकर विचार विमर्श किया जाएगा।'' -मुकेश शर्मा, सीएसआई, नगर परिषद।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आर्थिक दृष्टि से आज का दिन आपके लिए कोई उपलब्धि ला रहा है, उन्हें सफल बनाने के लिए आपको दृढ़ निश्चयी होकर काम करना है। कुछ ज्ञानवर्धक तथा रोचक साहित्य के पठन-पाठन में भी समय व्यतीत होगा। ने...

    और पढ़ें