साेशल मीडिया पर अपील:चोरों से बरामद बाइक के मालिक नहीं मिले अब साेशल मीडिया पर अपील कर रही पुलिस

नोहर11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

चोरी की मोटरसाइकिल बरामद होने के बाद पुलिस को इनके मालिक नहीं मिल रहे। इसलिए इनका पता लगाने के लिए पुलिस अब सोशल मीडिया का सहारा ले रही है। नोहर पुलिस काे अलग-अलग चोरों से पकड़ी गई करीब एक दर्जन बाइक को उनके मालिकों तक पहुंचाने के लिए जोर लगाना पड़ रहा है।

चोरीशुदा मोटरसाइकिल बरामद किए हुए एक साल बीतने को है, मगर इन्हें लेने मालिक पुलिस थाना नहीं पहुंचे हैं। पुलिस ने इन मोटरसाइकिल मालिकों का पता लगाने के लिए बाकायदा चेसिस नंबर आदि की सूची जारी कर सोशल मीडिया पर वायरल की है। जानकारी के अनुसार 29 जनवरी 2020 को पुलिस ने वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश करते हुए कस्बे के वार्ड 4 निवासी विजयसिंह, वार्ड एक निवासी अजय उर्फ चोरू, रावतसर के मोधुनगर निवासी जोगेंद्रसिंह व हनुमानगढ़ टाउन वार्ड 28 निवासी अनिल उर्फ गुन्नु से चाेरीशुदा 21 बाइक बरामद की थी।

इनमें से 9 बाइक इनके मालिक कागजात दिखाकर ले गए। परंतु बाकी बाइक पिछले करीब एक साल से थाने में खड़ी हैं। पुलिस ने इनके मालिकों तक पहुंचने के कई प्रयास किए। थाना प्रभारी रवींद्रसिंह नरूका ने बताया कि 2016 से पूर्व के चेसिस नंबर ऑनलाइन नहीं होने के कारण इनके मालिकों की तलाश में परेशानी आ रही है। इसके बावजूद पुलिस मोटरसाइकिल मालिकों का पता लगाने में जुटी हुई है। इसको लेकर मोटरसाइकिल चोरी के दर्ज हुए मुकदमों को खंगाला जा रहा है।

खबरें और भी हैं...