पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हादसा:कार-बाइक की टक्कर में बाइक सवार दो लोगों की मौत

भट्टूकलां5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • ढींगसरा और भट्टूमंडी के बीच हुआ हादसा, कार चालक मौके से फरार
  • मजदूरी का काम करते भट्टूमंडी निवासी दोनों मृतक

भट्टूमंडी व ढींगसरा के बीच हुए सड़क हादसे में बाइक सवार दो लोगों की मौत हो गई। दोनों मृतक मजदूरी का काम करते थे। मृतकों का फतेहाबाद के नागरिक अस्पताल से पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। भट्टूमंडी निवासी करीब 51 वर्षीय प्रताप सिंह व करीब 26 वर्षीय रवि कुमार शुक्रवार सायं अपने किसी काम के लिए फतेहाबाद आए हुए थे।

देर रात मोटरसाइकिल पर सवार होकर वे दोनों वापस भट्टू मंडी की तरफ आ रहे थे। रास्ते में गांव ढींगसरा व भट्टूमंडी के बीच सामने से आ रही एक कार ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। इस भीषण हादसे में मोटरसाइकल को कार सड़क पर काफी दूर तक घसीटते हुए ले गई। इसके बाद सड़क के साथ बनी एक ढाणी की दीवार से कार टकरा गई। जिससे दीवार भी टूट गई। कार चालक मौके से फरार हो गया।

संतुलन बिगड़ने से गिरा बाइक चालक

गांव सूलीखेड़ा के समीप संतुलन बिगड़ने से एक बाइक सवार गिर गया। घायल को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में लाया गया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे अग्रोहा मेडिकल कॉलेज में रेफर कर दिया गया। राजस्थान के संगरिया क्षेत्र के गांव सालहीवाला निवासी विनीत कुमार आदमपुर रोड से भट्टूमंडी की तरफ जा रहा था। रास्ते में गांव सूलीखेड़ा के समीप संतुलन बिगड़ने से मोटरसाइकिल सड़क पर गिर गया, जिससे वह घायल हो गया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप सभी कार्यों को बेहतरीन तरीके से पूरा करने में सक्षम रहेंगे। आप की दबी हुई कोई प्रतिभा लोगों के समक्ष उजागर होगी। जिससे आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा तथा मान-सम्मान में भी वृद्धि होगी। घर की सुख-स...

और पढ़ें