पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

भट्टूकलां:धार्मिक भावना भड़काने की वीडियो वायरल मामले को लेकर की बैठक

भट्टूकलां11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • ग्रामीणों ने की केस दर्ज कर कार्रवाई की मांग

गौशाला में ग्रामीणों ने कुछ दिन पहले हिसार में मंदिर तोड़ कर धार्मिक भावना भड़काने का वीडियो वायरल के मामले में भट्टू पुलिस द्वारा कार्रवाई न करने के विरोध स्वरूप बैठक का आयोजन किया। बैठक को एडवोकेट सुरेंद्र साईं, विशाल, संदीप राठौड़ व भाल सिंह जांगड़ा ने संबोधित किया। उन्होंने ने कहा कि पुलिस द्वारा भट्टूकलां के लोगों के हस्ताक्षर के साथ 6 सितंबर को उप पुलिस अधीक्षक को शिकायत पत्र सौंपकर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग कि थी।

अब तक पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की है। उन्होंने बताया कि भट्टूकलां में धर्म परिवर्तन करवाने को लेकर कुछ लोग क्षेत्र में धर्म के नाम पर लोगों को पथ से भटकाने का काम कर रहे है। ये लोग आर्थिक तौर से पिछड़े लोगों को प्रलोभन देकर अपने झांसे में फंसा रहे हैं। ऐसे लोगों के खिलाफ लिखित में आरोपियों के नाम सहित शिकायत देने के बावजूद भट्टूकलां में कोई कार्रवाई अभी तक नही हुई।

इसको लेकर लोग शुक्रवार को जिला उप पुलिस अधीक्षक से मिलकर कार्रवाई की मांग करेंगे। अगर फिर भी कोई कार्रवाई नहीं होती है तो सोमवार को गौशाला में एक बार फिर मीटिंग की जाएगी। उन्होंने कहा कि हिसार में मंदिर तोड़ कर भावना को ठेस पहुंचाई गई है। इस वीडियो में संलिप्त सभी लोगों के खिलाफ धार्मिक भावना को ठेस पहुंचाने का मामला दर्ज किया जाना चाहिए। इस अवसर पर हंसराज सांई, अरुण माचरा, संदीप, राजेश मौजूद थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन पारिवारिक व आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदाई है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ विश्वास से पूरा करने की क्षमता रखे...

और पढ़ें