पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गैरकानूनी:सोशल मीडिया पर डाली जा रही अवैध हथियारों के साथ बदमाश की वीडियो

प्रवीन शर्मा | फतेहाबाद25 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
जेल में बंद बच्ची के नाम की आईडी पर अवैध असले एक मेज पर रख डाली गई फोटो। - Dainik Bhaskar
जेल में बंद बच्ची के नाम की आईडी पर अवैध असले एक मेज पर रख डाली गई फोटो।
  • दहशत फैलाना है मकसद, एक साल से जेल में बंद है बदमाश

विभिन्न आपराधिक मामलों में जेल में बंद आरोपी सोनू उर्फ बच्ची के नाम से सोशल मीडिया पर आईडी बनाकर उसके नाम की दहशत फैलाई जा रही है, लेकिन पुलिस इस ओर कोई ध्यान नहीं दे रही है। सोशल मीडिया पर उसके नाम से आईडी पर हथियारों के साथ फोटो पोस्ट की जा रही है। सोशल मीडिया पर भूना के बच्ची भाई के नाम से आईडी बनी हुई है, उसके ही गैंग के सदस्य ने आईडी बनाई हुई है।

इसमें कभी हथियारों के साथ तो कभी जेल में बंद होने की जानकारी शेयर की जा रही है। शनिवार को आईडी पर स्टोरी शेयर की गई। जिसमें अवैध असलहे एक मेज पर रखे हैं। इसके बाद फिर एक असलहे में गोली डालकर उसे फायरिंग करते दिखाया गया है। दूसरी स्टोरी में बच्ची की अपने गैंग के कुछ सदस्यों के साथ फोटो लगाया हुआ है। दो दिन पहले बच्ची के कोर्ट में पेश होते ही वीडियो भी लगाई गई है।

बता दें कि भूना के सोनू उर्फ बच्ची को पिछले साल फरवरी माह में गांव जांडली कला में एटीएम लूटने का प्रयास करने व एक व्यक्ति पर गोली चलाने के आरोप में पुलिस ने पकड़ा था। इसके बाद से अब तक वह जेल में बंद है।

ऐसे लोगों को पकड़ा जाएगा

सोशल मीडिया पर नजर रखने के लिए साइबर टीम है। दहशत फैलाने के लिए अवैध हथियारों के साथ जाे वीडियो डाली जा रही है इस बारे में पता किया जाएगा और आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।'' - अजायब सिंह, डीएसपी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही है। व्यक्तिगत और पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। बच्चों की शिक्षा और करियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी आ...

    और पढ़ें