जागरूकता स्लोगन / वॉल पेंटिंग से किया जा रहा कोरोना संक्रमण से बचाव के बारे में जागरूक

X

  • नेहरू युवा केंद्र ने गांव धारनिया में दीवारों पर लिखवाए स्लोगन

दैनिक भास्कर

Jun 30, 2020, 04:00 AM IST

फतेहाबाद. डीसी डॉ. नरहरि सिंह बांगड़ ने बताया कि जिला में लोगों को वॉल पेंटिंग/स्लोगन के माध्यम से कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव बारे जागरूक किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि नेहरू युवा केंद्र द्वारा अलग-अलग ब्लॉक के विभिन्न गांवों में कोविड-19 जागरूकता स्लोगन लिखवाए गए हैं।

उपायुक्त ने बताया कि अभियान के तहत जिला युवा समन्वयक पूनम कुमारी के नेतृत्व में गांव धारणिया के क्लब के प्रधान संजय शर्मा ने दीवारों पर स्लोगन लिखवाकर कोविड-19 के बचाव के बारे में जागरूक किया है। स्लोगन जागरूकता अभियान में नेहरू युवा केंद्र के लेखाकार पवन ने  अपना अहम रोल अदा किया। डॉ. बांगड़ ने कहा कि कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव को लेकर युवाओं को आगे आकर जागरूकता फैलाने का काम करना चाहिए। युवा वर्ग विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म का उपयोग कर लोगों के बीच जागरूकता फैला सकते हैं। 

वहीं हिसार में डेरा सच्चा सौदा की ग्रीन एस वेलफेयर फोर्स विंग की ओर से स्थानीय पटेल नगर में मास्क एवं सेनेटाइजर वितरण कार्यक्रम के दौरान डिप्टी स्पीकर रणवीर गंगवा ने लोगों को संबोधित करते हुए यह बात कही। उन्होंने कहा कि कोरोना से बचाव के लिए सावधानी बेहद जरूरी है। ऐसे में आमजन के स्वास्थ्य सुरक्षा के दृष्टिगत वेलफेयर विंग की ओर से मास्क व सेनेटाइजर वितरण कार्यक्रम चलाया जा रहा है। इस दौरान लगभग 20 हजार मास्क व सेनेटाइजर वितरित किए जाएंगे। इस अवसर पर मंडल अध्यक्ष अन्वेष यादव, पार्षद महेंद्र जुनेजा मौजूद रहे। 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना