पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

संक्रमण:मॉडल टाउन में महिला संक्रमित मिली, भट्टूकलां व ढाबीकलां में विभाग की टीम ने लिए लोगों के सैंपल

फतेहाबाद9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

शनिवार को मॉडल टाउन की एक महिला की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। वहीं भट्टूकलां व गांव ढाबीकलां में दो लोगों कोरोना पॉजिटिव मिलने पर विभाग की टीम ने वहां जाकर लोगों के सैंपल लिए। दुकानदारों के सैंपल लिए गए हैं। रतिया में कोरोना पॉजिटिव मिले एक कर्मचारी के केस को पंजाब में ट्रांसफर किया गया है, चूंकि वह पंजाब का रहने वाला था।

भट्‌टूकलां के गांव ढाबीकलां में एक 60 वर्षीय बुजुर्ग व भट्टूमंडी के प्रतापनगर में 21 वर्षीय प्रवासी मजदूर काेराेना पॉजिटिव मिले है। प्रवासी मजदूर 29 जुलाई को बिहार के गोपालगंज से भट्टू आया था। यहां आने के बाद स्वास्थ्य विभाग ने उसे घर पर ही क्वारेंटाइन कर दिया। गुरूवार को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में सैंपल लिया गया। यह मजदूर यहां आने के बाद 12 लोगों के संपर्क में आया। पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद प्रतापनगर में उसके निवास स्थान के आसपास में 5 घरों को कंटेनमेंट जोन व पूरे प्रतापनगर के घरों को बफर जोन में शामिल किया गया है। गांव ढाबीकलां में कोरोना पॉजिटिव मिले बुजुर्ग की कोई विजिटिंग हिस्ट्री नही है।

सद्भावना अस्पताल के सीईओ ने दी संक्रमण को मात
सद्भावना अस्पताल के अस्पताल के सीईओ डॉ. अमित कुमार ने कोरोना को मात देकर अस्पताल में सेवाएं आरंभ कर दी हैं, वहीं अस्पताल में पैथोलोजिस्ट डॉ. गुरप्रीत ने अपनी नियमित सेवाएं देनी आरंभ कर दी हैं। अस्पताल के मेडिकल डायरेक्टर ने बताया कि डॉ. अमित व अन्य स्टाफ के नियमित सेवाएं आरंभ करने के बाद अस्पताल में एमरजेंसी व अन्य सुविधाएं शुरू हो गई हैं।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- धार्मिक संस्थाओं में सेवा संबंधी कार्यों में आपका महत्वपूर्ण योगदान रहेगा। कहीं से मन मुताबिक पेमेंट आने से राहत महसूस होगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा और कई प्रकार की गतिविधियों में आज व्यस्तता बनी...

और पढ़ें