पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वारदात:शातिरों ने खाते से निकाले 1.51 लाख, तीन महीने बाद पता लगा

हांसी8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • शादी समारोह के लिए पैसे निकालने गए तो पता लगा

बिजली निगम के कर्मचारी की पत्नी के खाते से शातिरों ने ऑनलाइन ठगी करके 1.51 लाख रुपए निकाल लिए। विवाह समाराेह के लिए खाते से नकदी निकलवाने के लिए गए तो उन्हें पता लगा कि खाते में पैसे कम हैं। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया।

पुलिस को दी शिकायत में रेलवे स्टेशन के नजदीक पुराने पावर हाउस में बने क्वाटर में रहने वाली बिमला देवी ने बताया कि उनका एचडीएफसी ब्रांच में खाता है। उनके पति बिजली निगम में कार्यरत हैं। उन्होंने विवाह समाराेह के लिये 13 फरवरी को खाते से पैसे निकलवाने चाहे तो उसमें सिर्फ 14.19 रुपये बकाया दिखे।

दो दिन के बाद अपनी पास बुक पूरी करवाई तो पता चला कि अज्ञात व्यक्ति द्वारा पिछले वर्ष 6 नवंबर से लगातार ऑनलाइन फ्रॉड करते हुए अब तक 1 लाख 51 हजार 875 रुपये निकाल लिए हैं। उनके सभी कागज एटीएम, कॉपी, डेबिट कार्ड सब उनके पास हैं। ना ही उन्होंने कोई ऑनलाइन सामान मंगवाया। रुपये निकलने का कोई भी मैसेज उनके पास नहीं आया। मामले में पुलिस छानबीन कर रही है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही है। व्यक्तिगत और पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। बच्चों की शिक्षा और करियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी आ...

    और पढ़ें