पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लूट:थुराना में महिला से मंगलसूत्र झपटने वाला युवक सीसीटीवी कैमरे में कैद

हांसीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

थुराना में बाइक सवार युवक ने एक महिला कविता के गले से सोने का मंगलसूत्र झपट लिया। वारदात को अंजाम देने के बाद युवक मौके से फरार हो गया। युवक की पहचान के लिए परिजनों ने कई स्थानों पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली। हेलमेट पहने होने के कारण युवक की पहचान नहीं हो सकी, लेकिन एक जगह उसकी मोटर साइकिल का आधा नंबर मिल गया।

महिला कविता सवेरे गोबर डालने के लिए अपने प्लाट में जा रही थी। रास्ते में काले रंग की मोटर साइकिल पर सवार युवक ने उसके गले से सोने का मंगलसूत्र झपट किया। युवक ने वारदात को इतनी तेजी से अंजाम दिया कि महिला उसकी हरकत को भांप नहीं पाई। जब तक वह समझी, युवक फरार हो चुका था।

युवक ने चेहरा छिपाने के लिए हेल्मेट पहन रखा था। झपटा गया मंगलसूत्र डेढ़ तोले का था। वारदात को अंजाम देने वाले युवक की पहचान के लिए परिजनों ने कई जगह सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली। थुराना की सीसीटीवी फुटेज से पता चला कि वारदात को अंजाम देने के बाद युवक हांसी की तरफ भागा है। परिजनों ने इस पर कुंभा, शेखपुरा, जमावड़ी और हांसी में लगे कैमरों की फुटेज खंगाली। महिला के पति कर्मबीर ठेकेदार हैं। पुलिस ने उनकी शिकायत पर मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

बाइक छीनने के मामले में तीन आरोपी गिरफ्तार

गैबीपुर से प्रभुवाला मार्ग पर गैबीपुर के इलाके में 2 अक्टूबर की रात को 4 बदमाशों द्वारा बाइक पर जा रहे एक युवक से पिस्तौल दिखाकर उसकी बाइक व मोबाइल फोन लूटने के मामले में पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए तीनों आरोपी गोहाना के राजबीर, राहुल व प्रदीप हैं। पुलिस तीनों को शनिवार को अदालत में पेश कर रिमांड पर लेगी।

पुलिस पकड़े गए आरोपियों से वारदात के दौरान छीनी गई बाइक, मोबाइल फोन बरामद करेगी। वहीं पुलिस आरोपियों से वारदात में इस्तेमाल की गई पिस्तौल भी बरामद करेगी व अन्य वारदातों के बारे में जानकारी हासिल करेगी। बता दें कि 2 अक्टूबर की रात को गैबीपुर निवासी मनोज कुमार के साथ उस समय वारदात को अंजाम दिया गया था।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर के बड़े बुजुर्गों की देखभाल व उनका मान-सम्मान करना, आपके भाग्य में वृद्धि करेगा। राजनीतिक संपर्क आपके लिए शुभ अवसर प्रदान करेंगे। आज का दिन विशेष तौर पर महिलाओं के लिए बहुत ही शुभ है। उनकी ...

और पढ़ें