पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आरओबी के पास हादसा:खिड़की से गिरकर बस के पिछले टायर के नीचे आया युवक, मौत

हांसीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • हांसी कोचिंग सेंटर जा रहा था रिंकू, बस में भीड़ थी इसलिए खिड़की में खड़ा था

प्रेम नगर में रेलवे ओवरब्रिज पर हरियाणा रोडवेज की बस से गिरने से एक युवक रिंकू की मौत हो गई। बस का पिछला पहिया युवक के ऊपर चढ़ गया। परिजनों ने बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज करवाया। पुलिस को दी शिकायत में प्रेमनगर निवासी संदीप कुमार ने बताया कि वह बिजली का काम करता है। वह दो भाई व एक बहन हैं। उनके माता पिता मेहनत मजदूरी करते हैं।

छोटा भाई 20 वर्षीय रिंकू एक प्राइवेट सेंटर हांसी में प्रतियोगिता परीक्षा की कोचिंग लेता है। सुबह 9 बजे उनका भाई सेंटर पर जाने के लिए प्रेम नगर नजदीक देपल मोड़ से हांसी रामायण रूट की बस में सवार हुआ। बस में काफी भीड़ थी। उनका कहना है कि बस का चालक लापरवाही से बस चला रहा था। जैसे ही बस रेलवे ब्रिज के ऊपर पंहुची तो एकदम से कट लगा दिया।

जिससे उनका भाई रिंकू जो खिड़की में खड़ा था, उसके हाथ छूट गये और वह बस से नीचे गिर गया। बस का पिछला टायर उनके भाई के ऊपर से गुजर गया। वह सूचना पाकर तुरंत मौके पर पहुंचा तथा साधन का इंतजाम करके अपने भाई को इलाज के लिए सरकारी अस्पताल हांसी ले गया। चोट ज्यादा होने के कारण उनके भाई को हिसार रेफर कर दिया। हिसार में उसे जिंदल अस्पताल में दाखिल कराया गया। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- दिन सामान्य ही व्यतीत होगा। कोई भी काम करने से पहले उसके बारे में गहराई से जानकारी अवश्य लें। मुश्किल समय में किसी प्रभावशाली व्यक्ति की सलाह तथा सहयोग भी मिलेगा। समाज सेवी संस्थाओं के प्रति ...

    और पढ़ें