पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

एफआईआर दर्ज करने के निर्देश:विधायक के एफआईआर दर्ज कराने के आदेश के बाद विभाग ने तोड़ी गई सड़कें ठीक कराने का काम शुरू किया

हांसी6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • सही-सलामत सड़कें तोड़ने के मामले में जनस्वास्थ्य विभाग से जुड़े काम करने वाले ठेकेदार सबसे आगे

कंकरीट की सही-सलामत सड़कें तोड़ने पर एफआईआर दर्ज करने के निर्देश के बाद तोड़ी गई सड़कों को दुरुस्त करने का काम शुरू कर दिया गया। ऐसा पहली बार हुआ है कि जनस्वास्थ्य विभाग के कार्यों के लिए तोड़ी गई सड़कों को पहले की तरह बनाने का काम शुरू किया गया। सही-सलामत सड़कें तोड़ने के मामले में जनस्वास्थ्य विभाग से जुड़े काम करने वाले ठेकेदार सबसे आगे हैं।

पुरानी कचहरी इलाके में नई और सही सड़कें तोड़ने के पर सोमवार को विधायक विनोद भयाना ने विभाग के अधिकारियों से नाराजगी जताई थी। उन्होंने सड़कें तोड़ने के जिम्मेदार लोगों पर एफआईआर दर्ज कराने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि सड़कें सरकार की संपत्ति हैं। इन्हें तोड़ना अपराध की श्रेणी में आता है। विधायक के कड़े तेवर देखते हुए मंगलवार सुबह तोड़ी गई सड़कों को ठीक करने का कम शुरू कर दिया गया। जेसेबी से पहले तोड़ी गई सड़कों का मलबा उठवाया गया। फिर मजदूर लगाकर सड़कें ठीक करने का काम शुरू किया गया। काम ऐसा किया गया कि सड़कें पहले जैसी नजर आने लगी। दोपहर तक उस सड़क को पूरी तरह से दुरुस्त कर दिया गया, जिसे लेकर विधायक ने अधिकारियों के समक्ष नाराजगी जताते हुए कार्रवाई को कहा।

खबरें और भी हैं...