पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मर्डर केस की गुत्थी 48 घंटों में सुलझी:मुख्तयार के घर आने जाने वाला पुट्ठी मंगल खां का अनिल निकला हत्यारोपी, गिरफ्तार

हांसी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

ढाणी केंदू के युवक मुख्तयार सिंह की हत्या के आरोपी को पुलिस ने 48 घंटे में ही गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी पुट्ठी मंगल खां का रहने वाला अनिल उर्फ गन्नी है। उसका मुख्तयार के घर आना-जाना था। पुलिस उसे बुधवार को अदालत में पेश कर रिमांड पर लेकर गहन पूछताछ करेगी। मुख्तयार सिंह की हत्या दो जनवरी को हुई थी। उसका शव तीन जनवरी को सुबह हांसी-खरकड़ा रोड पर सड़क किनारे मिला।

पुलिस के लिए यह हालांकि ब्लाइंड मर्डर था, लेकिन पुलिस ने 48 घंटे के अंदर हत्या के आरोपी की पहचान कर उसकी गिरफ्तारी कर ली है। पुलिस के अनुसार अनिल उर्फ गन्नी ने मुख्तयार को जींद बाईपास पुल के पास बुलाया व अपने साथ गाड़ी में बैठाकर रोहतक ले गया। रोहतक से वापस आते हुए महम से निकलकर चाय पी।

आरोपी ने चाय में नशीली गोली मिलाकर मुख्तयार को बेहोश किया और फिर गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी। शव को खरखड़ा के पास गाड़ी से नीचे फेंक दिया और मौके से फरार हो गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाया और आरोपी की तलाश में जुट गई। महत्वपूर्ण सुराग जुटाते हुए पुलिस ने आरोपी अनिल उर्फ गन्नी को मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया। उसे बुधवार को अदालत में पेश करके पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज समय कुछ मिला-जुला प्रभाव ला रहा है। पिछले कुछ समय से नजदीकी संबंधों के बीच चल रहे गिले-शिकवे दूर होंगे। आपकी मेहनत और प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। किसी धार्मिक स्थल पर जाने से आपको...

    और पढ़ें