पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लूट:ज्वेलरी वर्कशॉप से कारीगर 20 लाख के जेवर लेकर फरार

हांसी19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

नीम चौक के पास आभूषण के डिजाइन बनाने और पॉलिश करने वाली वर्कशॉप से एक कर्मचारी 20 लाख रुपए के जेवर लेकर फरार हो गया। आरोपी युवक करीब दो सप्ताह पहले ही यहां काम करने आया था।

मामले की जानकारी पुलिस को दे दी गई है। पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है। पश्चिम बंगाल के हुगली जिला के रहने वाले शेख ममताजूल पिछले करीब दो दशक से यहां आभूषण को डिजाइन और पॉलिश करने का कारोबार कर रहे हैं। उनके पास 8-9 कारीगर हैं। शहर के अनेक ज्वैलर्स उन्हें डिजाइन के लिए सोने-चांदी के जेवर देते हैं। शेख के अनुसार कुछ दिन पहले उन्होंने पश्चिम बंगाल के हुगली जिला के ही फरहान मुंशी को अपने यहां काम पर रखा। उसे मनिया उठाने वाले की सिफारिश पर रखा गया।

उन्होंने कहा कि ज्वैलर्स द्वारा दिए जाने वाले आभूषण कारीगर तैयार करते हैं और उनकी दराजों में रहते हैं। उनका काम रात 11 बजे तक चलता है। कारीगर वर्कशॉप के ऊपर बने कमरों में रहते हैं। आने-जाने का रास्ता अंदर से ही है। फरहान मुंशी ने आधी रात के बाद करीब तीन बजे घटना को अंजाम दिया। उसकी हरकत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। जिसकी फुटेज निकाल ली गई है। उसने मोबाइल फोन बंद आ रहे हैं। उन्होंने बताया कि फरहान करीब चार सौ ग्राम सोना लेकर फरार हुआ है। पुलिस ने उनकी शिकायत पर फरहान मुंशी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज ग्रह गोचर और परिस्थितियां आपके लिए लाभ का मार्ग खोल रही हैं। सिर्फ अत्यधिक मेहनत और एकाग्रता की जरूरत है। आप अपनी योग्यता और काबिलियत के बल पर घर और समाज में संभावित स्थान प्राप्त करेंगे। ...

    और पढ़ें