दो आराेपी मौके से फरार:महिला को जबरन बाइक पर बैठाने का किया प्रयास विरोध करने पर मारी गोली

हांसी23 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

विकास नगर में एक महिला पर उसके एक परिचित ने गोली चला दी। गोली चलाने से पहले महिला का अपहरण करने का प्रयास किया गया। पुलिस ने हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। दो युवकों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया। पुलिस को दी शिकायत में विकास नगर निवासी 32 वर्षीय पूनम ने कहा कि उनका विवाह विकास नगर निवासी मनोज के साथ हुआ। गुरुवार को शाम सात बजे वह और उनकी माता बाजार से खरीदारी करके ऑटो रिक्शा में घर आईं।

ऑटो रिक्शा से उतरकर वह व उनकी मां अपने घर के गेट पर जा रहे थे। तभी दीपक व उसका भाई प्रवीन बाइक पर सवार होकर आए। वह उसे जबरदस्ती बाइक पर बिठाने लगे। उन्हें धमकी दी कि अगर नहीं चलेगी तो वह गोली मार देगा। दीपक ने जान से मारने की नियत से उनके ऊपर गोली चला दी। पूनम के अनुसार गोली उनकी दाहिनी बाजू पर कंधे के नीचे लगी। दीपक और उसका भाई प्रवीण बाइक लेकर अपनी पिस्तौल सहित मौके से फरार हो गये। उन्होंने शोर मचाया तो उनके परिजन वहां आए। वाहन का इंतजाम कर उसे सिविल अस्पताल में ले गए। जहां से उन्हें अग्रोहा मेडिकल कॉलेज ले गए। पुलिस ने वहां उनके बयान दर्ज किए। वजह रंजिश यह है कि दीपक के साथ पहले उनके संबंध थे। वह उनका मानसिक शोषण करता था। जिस पर पूनम ने उससे मिलना-जुलना बंद कर दिया।

वह फोन पर भी उन्हें व उनके बच्चों को जान से मारने की धमकियां देता था और जबरदस्ती ले जाना चाहता था। उससे बात करना और मिलना जुलना बंद कर दिया तो दीपक उनसे व उनके परिवार से रंजिश करने लगा। जिस पर दीपक ने इस घटना को अंजाम दिया। पुलिस ने पूनम की शिकायत पर दीपक व प्रवीण के खिलाफ हत्या प्रयास, आर्म्स एक्ट व एससी-एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया। मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई।

खबरें और भी हैं...