पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रोष:बल्लभगढ़ में छात्रा की हत्या के विरोध में बजरंग दल ने पुतला जलाकर किया प्रदर्शन, सीएम के नाम सौंपा ज्ञापन

हांसीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बल्लभगढ़ में कॉलेज से लौट रही युवती की गोली मारकर हत्या करने की घटना पर बजरंग दल के सदस्यों ने पुतला जलाकर विरोध जताया। और एसडीएम ऑफिस में सीएम के नाम ज्ञापन सौंपा। बजरंग दल के जिला संयोजक कृष्ण गुर्जर ने कहा सोमवार को परीक्षा देकर घर लौट रही युवती का एक जेहादी द्वारा अपहरण करने की कोशिश की गई। उन्होंने कहा कि नाकाम होने पर उसने युवती के सिर में गोली मारकर उसकी हत्या कर दी।

इससे पहले भी आरोपी द्वारा अपहरण की कोशिश की गई थी। तब प्रशासन सुध लेता तो युवती जीवित होती। उन्होंने कहा कि इस विषय पर विश्व हिंदू परिषद का प्रतिनिधिमंडल मुख्यमंत्री मनोहर लाल से मिला था। मुख्यमंत्री ने तब लव जेहाद, धर्मांतरण, गौहत्या के विषय पर चार कानून बनाने का आश्वासन दिया था। लेकिन अभी तक उन विषय पर कोई कानून नहीं बना है।

बजरंग दल के जिला मिलन प्रमुख राजेश भढ़ाणा ने कहा कि अगर जल्द ही हरियाणा सरकार कोई कानून नहीं बनाती है तो बजरंग दल बड़ा आंदोलन करेगा। बजरंग दल के नगर संयोजक सोनू राणा, नगर प्रमुख अंकुर ठाकुर, समरसता प्रमुख राजेश सैनी, साहिल शर्मा, आर्य कर्मवीर शास्त्री, जय भगवान सैनी, गौरा सिंह, आदित्य आर्य, भप्पी जैन चायवाला, मनु नायक, महेंद्र सैनी, तनुज खुराना, कपिल कुमार, संदीप सैनी, भूपेंद्र राठौड़, जग्गु सैनी आदि मौजूद थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर-परिवार से संबंधित कार्यों में व्यस्तता बनी रहेगी। तथा आप अपने बुद्धि चातुर्य द्वारा महत्वपूर्ण कार्यों को संपन्न करने में सक्षम भी रहेंगे। आध्यात्मिक तथा ज्ञानवर्धक साहित्य को पढ़ने में भी ...

और पढ़ें