रोष:बल्लभगढ़ में छात्रा की हत्या के विरोध में बजरंग दल ने पुतला जलाकर किया प्रदर्शन, सीएम के नाम सौंपा ज्ञापन

हांसी2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

बल्लभगढ़ में कॉलेज से लौट रही युवती की गोली मारकर हत्या करने की घटना पर बजरंग दल के सदस्यों ने पुतला जलाकर विरोध जताया। और एसडीएम ऑफिस में सीएम के नाम ज्ञापन सौंपा। बजरंग दल के जिला संयोजक कृष्ण गुर्जर ने कहा सोमवार को परीक्षा देकर घर लौट रही युवती का एक जेहादी द्वारा अपहरण करने की कोशिश की गई। उन्होंने कहा कि नाकाम होने पर उसने युवती के सिर में गोली मारकर उसकी हत्या कर दी।

इससे पहले भी आरोपी द्वारा अपहरण की कोशिश की गई थी। तब प्रशासन सुध लेता तो युवती जीवित होती। उन्होंने कहा कि इस विषय पर विश्व हिंदू परिषद का प्रतिनिधिमंडल मुख्यमंत्री मनोहर लाल से मिला था। मुख्यमंत्री ने तब लव जेहाद, धर्मांतरण, गौहत्या के विषय पर चार कानून बनाने का आश्वासन दिया था। लेकिन अभी तक उन विषय पर कोई कानून नहीं बना है।

बजरंग दल के जिला मिलन प्रमुख राजेश भढ़ाणा ने कहा कि अगर जल्द ही हरियाणा सरकार कोई कानून नहीं बनाती है तो बजरंग दल बड़ा आंदोलन करेगा। बजरंग दल के नगर संयोजक सोनू राणा, नगर प्रमुख अंकुर ठाकुर, समरसता प्रमुख राजेश सैनी, साहिल शर्मा, आर्य कर्मवीर शास्त्री, जय भगवान सैनी, गौरा सिंह, आदित्य आर्य, भप्पी जैन चायवाला, मनु नायक, महेंद्र सैनी, तनुज खुराना, कपिल कुमार, संदीप सैनी, भूपेंद्र राठौड़, जग्गु सैनी आदि मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...