पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

लूट:मोबाइल पर बात कर रहे स्कूटी सवार से फोन छीन भागे बाइकर्स

हांसी11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

मोबाइल पर बात कर स्कूटी चलाते हुए व्यक्ति से बाइक सवार तीन युवक मोबाइल छीन कर फरार हो गई। स्कूटी चालक ने बाइक सवार युवकों का पीछा किया लेकिन सफल नहीं हो पाए। पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। आरोपियों का सुराग लगने की सूचना नहीं है। पुलिस को दी शिकायत में हनुमान काॅलोनी निवासी बल्लु ने बताया कि वह हलवाई हैं।

सोमवार रात करीब साढ़े नौ बजे वह अपने घर से राज टैंट हाऊस पर जा रहे थे। रास्ते में भगत सिंह स्कूल के पास पहुंचने पर वह अपनी स्कूटी रोक कर अपने मोबाइल से बातचीत कर रहे थे। बल्लु ने कहा कि उसी समय पीछे से मोटर साइकिल डीलक्स पर तीन लड़के आए और एकदम से झपटा मार फोन छीन कर भाग गए।

चोरी के ट्रकों सहित दो आरोपी पकड़े

कपास मंडी में खड़े 2 ट्रक चोरी के मामले में पुलिस ने चंडीगढ़ के फेज वन से ट्रकों सहित दो आरोपियों को काबू किया है। पकड़े गए आरोपियों में उकलाना मंडी निवासी सुशील व गांव भेरियां का प्रवीन शामिल है। पुलिस ने मंगलवार को दोनों आरोपितों को अदालत में पेश किया जहां से अदालत ने उन्हें जेल भेज दिया है। आरोपी मोबाइल लोकेशन ट्रेस करने पर पकड़ में आए।

बता दें कि 29 अगस्त की देर रात शहर की कपास मंडी से दो ट्रक चोरी होने की शिकायत उकलाना मंडी निवासी ट्रक मालिक राकेश कुमार व यतिन बंसल ने पुलिस को दी थी। थाना प्रभारी कुलदीप सिंह ने बताया कि पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने बताया है कि चोरी किए ट्रकों का इस्तेमाल शराब तस्करी के लिए किया जाना था। वारदात में 6 लोग शामिल थे। जब पुलिस ने ट्रकों को कब्जे में लिया तो दोनों पर पंजाब नंबर की नंबर प्लेट लगी थी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन पारिवारिक व आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदाई है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ विश्वास से पूरा करने की क्षमता रखे...

और पढ़ें