पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पुलिस की छापेमारी:ट्रक में लोड चावल के कट्टे बेचने पर चालक और होटल मालिक पर केस

हांसी16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

शहर के जाने-माने उद्योग जेआरएम फूड्स प्राइवेट लिमिटेड के चावल के कट्टे ट्रक से उतारकर होटल पर बेचने के आरोप में पुलिस ने दो लोगों पर मामला दर्ज किया है। मामले में ट्रक चालक और होटल मालिक को नामजद किया गया है। पुलिस को दी शिकायत में जेआरएम फूड्स प्राइवेट लिमिटेड के प्रीतम जैन ने कहा कि उनका ड्राइवर जमावड़ी निवासी नरेंद्र पांच अप्रैल की रात करीब साढ़े आठ बजे उनकी कंपनी से माल राइस ब्रान के 478 कट्टे लोड करके ले गया।

उसे शिवा प्रोटीन प्रोडेक्ट प्राइवेट लिमिटेड यूनिट-2 सलेमपुरी रतिया रोड टोहाना के लिए रवाना किया गया। रात करीब 11 बजे उन्हें सूचना मिली कि ड्राइवर नरेंद्र ने ट्रक दशमेश होटल बरवाला रोड हांसी पर खड़ा किया हुआ है तथा ट्रक में से राइस ब्रान के कट्टे उतारे जा रहे हैं। सूचना पर वह कर्मचारी त्रिलोक, चत्तर सिंह, जीत कुमार के साथ मौका पर पंहुचे। उन्होंने देखा तो ट्रक का चालक व होटल मालिक विरेंद्र ने चार कट्टे ट्रक से उतारे हुए थे तथा दोनों आपस में पैसों का लेन-देन कर रहे थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी भी लक्ष्य को अपने परिश्रम द्वारा हासिल करने में सक्षम रहेंगे। तथा ऊर्जा और आत्मविश्वास से परिपूर्ण दिन व्यतीत होगा। किसी शुभचिंतक का आशीर्वाद तथा शुभकामनाएं आपके लिए वरदान साबित होंगी। ...

    और पढ़ें