पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कार्रवाई:सीएम फ्लाइंग व फूड सेफ्टी टीम ने 6 दुकानों से घी, पनीर, दूध के सैंपल लिए

हांसी15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • सैंपल जांच के लिए मधुबन की एफएसएल में भेजा जाएगा

सीएम फ्लाइंग व फूड सेफ्टी डिपार्टमेंट की टीम ने शहर में छह दुकानों पर छापे मारकर घी, पनीर, क्रीम व दूध के सैंपल लिए। खाद्य पदार्थों में मिलावट की सूचना पर टीम यहां पर सैंपल लेने के लिए पहुंची। विभाग सैंपल लेकर जांच के लिए उन्हें मधुबन की एफएसएल में भेजा जाएगा।

सीएम फ्लाइंग के सब इंस्पेक्टर दुष्यंत व फूड सेफ्टी डिपार्टमेंट के एफएसओ अरविंद्रजीत सिंह के नेतृत्व में टीम शहर पहुंची। टीम द्वारा तिकोना पार्क के पास एक मिल्क प्लांट व एक मिल्क सेंटर, निरंकारी भवन के समीप पनीर की तीन दुकान व उमरा गेट के समीप एक घी की दुकान से सैंपल भरे।

टीम को सूचना मिली थी कि यहां खाद्य पदार्थों में मिलावट की जाती है। टीम शाम तक शहर में रही। सैंपल भरने की सूचना पर कई जगह ताे पनीर व घी बेचने वाले दुकानदार रफू-चक्कर भी हो गए। टीम द्वारा घी, पनीर, दूध व क्रीम के सैंपल लिए गए। कुल 20 सैंपल छह दुकानों से लिए गए। इन सैंपल की रिपोर्ट आने के बाद ही आगामी कार्रवाई होगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर आप कुछ समय से स्थान परिवर्तन की योजना बना रहे हैं या किसी प्रॉपर्टी से संबंधित कार्य करने से पहले उस पर दोबारा विचार विमर्श कर लें। आपको अवश्य ही सफलता प्राप्त होगी। संतान की तरफ से भी को...

और पढ़ें