सुसाइड या हत्या जांच के बाद होगा खुलासा:औरंगनगर स्टेशन के पास फंदे से लटका मिला युवक का शव, हत्या की आशंका

हांसी24 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • कॉलोनी के एक व्यक्ति द्वारा दी जा रही थी जान से मारने की धमकी

दीपावली के दिन से लापता रामसिंह काॅलोनी के युवक रविंद्र का शव औरंगनगर रेलवे स्टेशन के पास पेड़ पर फंदे से लटका मिला। परिजनों ने हत्या का अंदेशा जताया है। मामले में जीआरपी छानबीन कर रही है। रविंद्र दो दिन से लापता था। दीपावली के दिन बड़सी में मिठाई देने के लिए गया था। उसके बाद से वह वापस नहीं लौटा।

उन्हें काॅलोनी के ही एक व्यक्ति पवन द्वारा धमकियां दी जा रही थी। रविंद्र के लापता होने के बाद पवन ने घर पर आकर मारपीट की व धमकियां दी थी। थाना शहर पुलिस ने मामला दर्ज किया था। शनिवार को रविंद्र का शव औरंगनगर रेलवे स्टेशन के पास एक पेड़ पर लटका हुआ मिला। शव मिलने की सूचना पर जीआरपी पुलिस मौके पर पहुंची। परिजनों को मौके पर बुलाया। उन्होंने उसकी पहचान की। रविवार को शव का पोस्टमार्टम होगा। मामले में जीआरपी पुलिस छानबीन कर रही हैं। रविंद्र अविवाहित था व चाट बनाने का काम करता था। विवाह शादियों की बुकिंग पर भी जाता था।

जीआरपी इंचार्ज कृष्ण कुमार ने बताया कि औरंगनगर स्टेशन के पास युवक रविंद्र का शव मिलने की सूचना मिली थी। पहचान हो गई है। युवक दो दिन से लापता था। शुक्रवार को पुलिस को दी शिकायत में कमलेश ने कहा कि कॉलोनी का पवन पिछले कई दिनों से उनके पति नरेश कुमार को फोन कर धमकी दे रहा था। फोन पर कहता है कि तेरा लड़का रविंद्र मेरी पत्नी से मोबाइल पर बातें करता है। उसे जिंदा नहीं छोडूंगा और तेरी पुत्रवधू को घर से उठाकर ले जाऊंगा, जिसने भी रोकने की कोशिश की, उसे जान से खत्म कर दूंगा।

4 नवंबर को दोपहर करीब 12 बजे उनका लड़का रविंद्र बड़सी में मिठाई के डिब्बे देने गया था। तब से वह वापस नहीं लौटा। दोपहर 1 बजे के लगभग पवन अपने साथ तीन लोगों को लेकर जान से मारने की नीयत से जबरदस्ती घर में घुस आए और उनके ऊपर हमला बोल दिया। उन्हें बुरी तरह से मारा पीटा। आरोप है कि पवन ने यह भी बताया कि उन्होंने रविंद्र का बड़सी तक पीछा गया था।

पुत्रवधू को उठाकर ले जाने और रविंद्र को जान से मारने की धमकी देकर चले गए। रात को लगभग 8 बजे पवन व उसके साथी दोबारा से उनके घर पर आए। बड़े लड़के पवन का गला घोंटकर जान से मारने की कोशिश की। पुलिस ने कमलेश की शिकायत पर पवन व अन्य के खिलाफ धारा 323, 34 व 506 के तहत मामला दर्ज कर लिया।

खबरें और भी हैं...