पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पुलिस की कार्रवाई:बीमारी से मौत, बैलगाड़ी से गिरने से दिखा किया बीमा क्लेम, काबू

हांसी10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • युवक को तीन दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा

गंभीर बीमारी से हुई मौत को बैलगाड़ी से गिरने से दिखाकर बीमा क्लेम करने के मामले में पुलिस ने एक युवक अमित को गिरफ्तार किया है। वह खांडा खेड़ी का रहने वाला है। अदालत ने पूछताछ के लिए उसे तीन दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा है।

रिमांड के दौरान पुलिस फर्जी क्लेम वसूलने वाले गिरोह के अन्य सदस्यों को बारे में पूछताछ करेगी। पुलिस ने फर्जी बीमा क्लेम के गोरखधंधे में एचडीएफसी लाइफ इंश्योरेंस के मैनेजर बृजेश कुमार की शिकायत पर मामला दर्ज छानबीन शुरू की थी।

पुलिस की छानबीन में पूरे गोरखधंधे की परतें एक के बाद एक खुलती चली गई। पुलिस की छानबीन में सामने आया कि इस गोरखधंधे में चिकित्सक से लेकर स्वास्थ्य कर्मचारी और अन्य लोग शामिल हैं। पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने मामले में गहन छानबीन की।

मामले में अब एक और आरोपी अमित को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस के अनुसार खांडा खेड़ी के सत्यनारायण की मौत गंभीर बीमारी की चलते हुई थी। उसकी मौत का कारण बैलगाड़ी से गिरना बताया गया। मौत को दुर्घटना बताकर बीमा क्लेम दिला दिया। पुलिस ने गिरफ्तारी के बाद अमित को अदालत में पेश किया। कोर्ट ने उसे पुलिस रिमांड पर भेजा। रिमांड में पुलिस द्वारा उससे गहनता से पूछताछ की जाएगी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कुछ रचनात्मक तथा सामाजिक कार्यों में आपका अधिकतर समय व्यतीत होगा। मीडिया तथा संपर्क सूत्रों संबंधी गतिविधियों में अपना विशेष ध्यान केंद्रित रखें, आपको कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती हैं। अनुभव...

    और पढ़ें