समस्या:बारिश के 48 घंटे बाद भी कई कॉलोनियों सहित सिविल अस्पताल के गेट के बाहर जलभराव, लोग परेशान

बरवालाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
शहर के नागरिक अस्पताल के गेट के सामने हुआ जलभराव। - Dainik Bhaskar
शहर के नागरिक अस्पताल के गेट के सामने हुआ जलभराव।
  • जन स्वास्थ्य विभाग के एसडीओ ने दिया था निकासी का आश्वासन, समाधान नहीं

शहर में रविवार देर रात को आंधी के साथ हुई बरसात के बाद सोमवार रात को एक बार फिर से क्षेत्र में बरसात हुई। इस बरसात ने क्षेत्रवासियों की मुश्किलों को और बढ़ा दिया है। पहली बरसात का पानी तो मुख्य मार्ग सहित अन्य इलाकों से निकला भी नहीं था सोमवार रात की बरसात ने पूरे शहर को एक बार फिर से जलमग्न कर दिया।

शहर की सड़कों में हुए जलभराव की निकासी मंगलवार देर शाम तक भी नहीं हो सकी। वहीं, शहर की कई कॉलोनियों में भी जलभराव हो गया। शहर के नागरिक अस्पताल के सामने सड़क पर तालाब जैसी स्थिति है। शहर के सांस्कृति मॉडल स्कूल के मेन गेट के सामने भी जलभराव है।

स्वास्थ्य निरीक्षक विनय सेतिया ने बताया कि अस्पताल में आने वाले मरीजों व उनके तिमारदारों को अस्पताल में अंदर जाने के लिए काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। जन स्वास्थ्य विभाग के एसडीओ कंवरपाल से बात की तो उनका कहना था कि वह जेई से बात कर समस्या का समाधान करवाएंगे। परंतु 48 घंटे बीत जाने के बाद भी जनस्वास्थ्य विभाग का कोई अधिकारी व कर्मचारी पानी की निकासी को लेकर वहां नहीं पहुंचा है।

खरबला में आसमानी बिजली गिरने से घर का सामान जला

नारनौंद| खरबला में एक मकान पर आसमानी बिजली गिरने के कारण घर में रखा सामान जलकर खाक हो गया। मकान मालिक धर्मपाल शर्मा ने बताया रात के समय तेज आवाज के साथ उनके घर पर आसमानी बिजली गिर गई। उसने बताया कि बिजली घर में गाटर पत्थर की छत को छूते हुए बिजली के तारों पर गिरी। जिसके कारण घर में लगे बिजली के उपकरण और घर में रखा अन्य सामान जलकर राख हो गया।

खबरें और भी हैं...