पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

डाटा प्रकरण:बिलासपुर पहुंचने से पहले ही राममेहर की करतूत का पता चल गया था मां-बेटे को

हांसी12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
हिसार लघु सचिवालय में मृतक रमलू के परिवार के लोग डीसी से मिलने के लिए पहुंचे।

डाटा के रमलू की हत्या कर शव को कार में जलाने के बाद छत्तीसगढ़ जा रहे राममेहर की करतूत का अगले ही दिन राज खुल गया था। कार में राममेहर के साथ उसकी कुक रही राधा और उसका बेटा नवीन उर्फ बंटू भी सवार थे। पुलिस की पूछताछ में बंटू ने खुलासा किया तीनों बिलासपुर के आधे रास्ते पर ही पहुंचे थे बंटू के भाई अंकुश ने उसे राममेहर के कार में जल कर मरने की खबरें चलने का मैसेज भेज दिया था।

सोशल मीडिया के जरिए मैसेज के साथ एक वीडियो भी भेजा गया, जिसमें बताया कि 10.90 लाख लूट कर डाटा के कारोबारी राममेहर को उसी की कार में जिंदा जला दिया गया है। मैसेज मिलने के बाद बंटू ने अपनी मां को यह बात बताई। दोनों ने कार रुकवाकर राममेहर से सच पूछा। जवाब में राममेहर ने उन्हें डरा दिया कि किसी को बताओगे तो तुम भी फंसोगे। एक दिन के रिमांड के दौरान पुलिस ने बंटू से गहन पूछताछ की। पूछताछ में उसने कुछ और खुलासे भी किए।

रिमांड पूरा होने पर पुलिस ने उसे कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेजने के निर्देश दिए गए। पांच दिन के पुलिस रिमांड पर चल रही राममेहर की जानकार सुनीता को भी पुलिस ने कोर्ट में पेश किया। कोर्ट ने उसे भी जेल भेजने के निर्देश दिए। पुलिस ने इस बीच बिलासपुर से वह कार बरामद कर ली है, जिसमें सवार होकर तीनों छत्तीसगढ़ में गए थे। पुलिस की पूछताछ में बंटू ने बताया कि बिलासपुर के लिए वह वारदात के अगले दिन मतलब 7 अक्टूबर की सुबह रवाना हुए। वह अभी रास्ते में ही थे कि उसके भाई अंकुश ने उसे वीडियो मैसेज भेजकर बताया कि हांसी में इस तरह की खबरें चल रही हैं कि नकदी लूटकर राममेहर को उसी की कार में जिंदा जला दिया गया है।

7 अक्टूबर को बिलासपुर में राधा की बहन के घर रुके थे

कार से तीनों 7 अक्टूबर की रात को बिलासपुर पहुंच गए थे। रात को वह राधा की एक बहन के घर रुके। अगले दिन दूसरी बहन के घर गए। 8 अक्टूबर को पुलिस को राममेहर के जिंदा होने की जानकारी मिल चुकी थी। अगले दिन मतलब 9 अक्टूबर को उसे बिलासपुर में पकड़ लिया गया। हांसी पुलिस 10 अक्टूबर को उसे यहां लेकर आई। राममेहर को हांसी लाने के बाद मामले में सुनीता, रानी और फिर राधा व बंटू को पकड़ा गया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- चल रहा कोई पुराना विवाद आज आपसी सूझबूझ से हल हो जाएगा। जिससे रिश्ते दोबारा मधुर हो जाएंगे। अपनी पिछली गलतियों से सीख लेकर वर्तमान को सुधारने हेतु मनन करें और अपनी योजनाओं को क्रियान्वित करें।...

और पढ़ें